शाहरुख के साथ फिल्म करने के लिए दीपिका को हटाने में लगी सोनम-कैटरीना

Published Date 2017/02/15 10:50, Written by- FirstIndia Correspondent

शाहरुख और दीपिका की जोड़ी हमेशा ही बॉक्स ऑफस पर धमाल मचाती है| लेकिन अगर शाहरुख़ बौने बन जाएं तो उनके साथ पांच फीट साढ़े सात इंच लंबी दीपिका पादुकोण की जोड़ी कैसी लगेगी। दरअसल हम बात कर रहे हैं आनंद एल राय की फिल्म, जिसके हीरो हैं शाहरुख़ खान और कहा जा रहा है कि फिल्म में उनका रोल एक बौने का है।

 

खबरों में मुताबिक हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के लिए एक लुक टेस्ट दिया है। इस ख़बर का कोई कंफर्मेशन नहीं मिला है लेकिन सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण इस फिल्म में काम करने के लिए इंट्रेस्टेड हैं। वैसे इस फिल्म के लिए अभी तक किसी भी हिरोइन को साइन करने की घोषणा नहीं की गई है। शाहरुख़ की हिरोइन की रेस में कटरीना कैफ और सोनम कपूर तक का नाम भी आ चुका है लेकिन दीपिका की सक्रीयता भी इन दिनों तेज़ हो गई है।

 

याद हो कि दीपिका ने माज़िद मजीदी की फिल्म के लिए भी एक लुक टेस्ट दिया था लेकिन बाद में मजीदी ने बताया कि उनकी फिल्म में दीपिका नहीं हैं। दीपिका और शाहरुख़ की जोड़ी ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी हिट फिल्में दी हैं और कारण उनका दावा मजबूत समझा जा रहा है। वैसे कुछ समय से आनंद राय की फिल्म को लेकर काम तेज़ी से शुरू हो गया है। अभी कुछ ही दिन पहले शाहरुख़ खान और आनंद एल राय में एक होटल में सुबह के छह बजे तक मीटिंग की थी।


Shahrukh khan, Deepika padukon, Sonam kapoor, Katrina kaif, Anand L Rai, Movie, Look test

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------