Fatawa release against sonu nigam

फतवे पर सोनू की चुटकी, 2 बजे आइए गंजा कर जाइए लेकिन 10 लाख तैयार रखिए

Published Date-19-Apr-2017 12:21:51 PM,Updated Date-19-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

सोनू निगम के ट्वीट से उठा विवाद तो थमने का नाम ही नही ले रहा है। हाल ही में कांग्रेसी नेता हसीब अहमद ने सोनू को जूता मारने वाले को 1 लाख रुपए इनाम देने का एलान किया था। और अब  पश्चिम बंगाल में भी सोनू के ट्वीट के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है। 

 

पश्चिम बंगाल में माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने सोनू निगम के लिए एक फतवा जारी किया है, जिसमें उन्होने कहा है कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।  हालांकि सोनू ने भी इस फतवे कि चुटकी लेते हुए अपने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लुखा है कि दोपहर 2 बजे अलीम मेरे घर आकर मेरा सिर गंजा करेगा लेकिन 10 लाख रुपये तैयार रखना मौलवी।

 

 सैयद शा कादिरी ने फतवा जारी करते हुए कहा कि सिंगर सोनू निगम ने धर्मनिरपेक्ष भारतीय संविधान का अपमान किया है, जिस कारण उन्हें देश के बाहर निकाल देना चाहिए।  सोनू निगम को राष्ट्रद्रोही बताते हुए कादिरी ने कहा, किसी के पास किसी भी अन्य धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हक नहीं है।  इसके बाद सोनू निगम ने इस खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा, क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है इसके बाद उन्होंने फिर एक ट्वीट किया कि मीड़िया भी मेरा सिर गंजा करने के प्रोग्राम में सादर आमंत्रीत है।   
 

 

Bollywood, Sonu nigam, Sonu Nigam tweet, Syed shah kadiri, Fatawa

Recommendation