Kattappa expresses regret to Karnataka people ahead of ‘Baahubali 2’ release

कटप्पा के विवादित बयान से आया बाहुबली- 2 पर संकट तो सत्यराज ने मांगी माफी

Published Date-21-Apr-2017 04:44:02 PM,Updated Date-21-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

बाहुबली- 2 रिलीज के काफी करीब है और दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही बाहुबली- 2 को कई परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही मे  इस फिल्म में कटप्पा का किरदार निभा रहे सत्यराज ने तमिलनाडु और कर्नाटक से जुड़े कावेरी नदी विवाद के दौरान कन्नड़ विरोधी बयान दिया था और उसी को लेकर अब कनार्टक में फिल्म की रिलीज को लेकर कोहराम मचा है।

 

इस लिए कनार्टक में फिल्म की रिलीज को लेकर खतरा होने के कारण सत्यराज ने माफी मांगते हुए एक विडियो जारी किया है जिसमें वह कर्नाटक के लोगों से माफी मांग रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को एक्टर राजा सेकर ने शेयर किया है जिसमें सत्यराज अपने दिए हुए बयान पर कर्नाटक के लोगों से माफी मांग रहे हैं।

 

इस फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली की इस मच अवेटेडेड फिल्म का कर्नाटक में विरोध किया जा रहा है और फिल्म को रिलीज नहीं करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।  वहां के कुछ स्थानीय संगठनों ने अब तक 'बाहुबली- 2' को लेकर अपना रुख साफ किया और फिल्म को दो राज्यों में रिलीज नहीं होने देने की बात कही।

 

इसी बीच निर्देशक राजामौली ने एक विडियो जारी करते हुये कर्नाटक के लोगों से गुजारिश की थी कि वो फिल्म को रिलीज होने दें। अब देखना यह है कि क्या बाहुबली- 2 कर्नाटक में रिलीज हो पाती है या नही साथ ही रिलीज के बाद ही सभी को इस फिल्म से जुड़े अपने सारे सवालो के जवाब भी मिल जाएंगे। 

 

 

Bollywood, Baahubali 2, Kattappa, Sathyaraj, Karnataka, Baahubali 2 release, SSRajamouli

Recommendation