Prabhas and Rana Dagubati tremendous crowds before release of Bahubali 2

बाहुबली-2 रिलीज से पहले ही प्रभास और राणा दागुबाती में हुई जोरदार भिड़ंत

Published Date-15-Apr-2017 04:28:33 PM,Updated Date-15-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

बाहुबली-2 जैसे जैसे रिलीज के पास आ रही है वेसे ही इस फिल्म के लिए लोगों में बेकरारी बढ़ती जा रही है। इस फिल्म को लेकर इसके निर्माता भी काफी उत्साहीत है और इसके प्रमोशन में कोई कसर नही छोड़ रहे है। हाल ही में प्रभाष, राणा दागुबाती और फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलागदा चंडीगढ़ पहुंचे थे। इस दौरान वहां मौजूद फैन्स को पहली बार फिल्म के बगेर बाहुबली और भल्लालदेव की जंग देखने को मिली।

 

आप घबराइये नही क्योंकी प्रभास और राणा भीड़े जरुर थे लेकिन पंजा कोम्पीटीशन में,  फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू ने कहा, चंडीगढ़ आने के लिए बैसाखी से अच्छा कोई मौका हो ही नहीं सकता था। पंजाब में बैसाखी से नए साल की शुरुआत मानी जाती है। वहां बाहुबली की टीम भी स्टूडेंट्स के साथ बैसाखी स्पेशल एक्टिविटीज में लगी रही।

 

आपको बता दे कि यह फिल्म बजट से लेकर विजुअल इफेक्ट्स कई मामलों में बड़ी है। केवल इतना ही नहीं टाइम के मामले में भी यह काफी आगे निकल रही है। जी हां बता दें कि बाहुबली-2 दो घंटे पचास मिनट लंबी फिल्म है। ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई से बातचीत में फिल्म के डायरेक्टर ने इस बारे में बात की। बता दें कि इस फिल्म का पहला हिस्सा यानी बाहुबली:द बिगनिंग दो घंटे 38 मिनट लंबी थी।

 

Bollywood, Baahubali2, Prabhas, Rana Daggubati, S S Rajamouli, Fight 

Recommendation