Ranbir kapoor totally look Unrecognisable for sanjay dutts biopic

पहचान कौन? रणबीर कपूर या संजय दत्त

Published Date-13-Apr-2017 02:28:57 PM,Updated Date-13-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

रणबीर कपूर इन‌ दिनों संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। संजय दत्त की तरह दिखने के लिए वो कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते। हाल ही में सोशल मीडिया पर रणबीर की संजू बाबा लुक में एक तस्वीर वायरल हुई है। इस तस्वीर में रणबीर हू-ब-हू संजय दत्त की तरह दिख रहे हैं। यकीनन रणबीर को पहचानने के लिए ये तस्वीर आपको बार-बार देखनी पड़ेगी। दाढ़ी-मूछ से लेकर कपड़े तक संजय दत्त की तरह पहने हुए हैं। ये तस्वीर फिल्म के सेट से लीक हुई है।

 


इन दिनों मुंबई में फिल्म की शूटिंग चल रही है। रणबीर ने इस फिल्म के लिए अपना वजन 13 किलो बढ़ा लिया है। चाल-ढाल और पर्सनैलिटी संजय दत्त जैसी कर ली है। खुद को संजय दत्त के रंग में ढालने के लिए रणबीर ने राणा डग्गुबती के ट्रेनर से ट्रेनिंग ली है। साथ ही रणबीर के पास संजय दत्त की कुछ पुरानी फुटेज भी हैं जिसे वो 250 घंटे तक देख चुके हैं। रणबीर अब ज्यादातर वेज फूड खा रहे हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी बना रहे हैं। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा हैं।

 


फिल्म में संजय दत्त की पत्नी मान्यता का रोल दिया मिर्जा निभा रही हैं। संजय की मां नरगिस के किरदार में मनीषा काईराला नजर आएंगी। कयास लगाए जा रहे हैं क‌ि संजय के पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभाएंगे लेकिन अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है।

 

Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Biopic, Shooting, Moustache, Unrecognisable, vidhu vinod chopra

Recommendation