रोहित शेट्टी के साथ कलर्स के एक और रियलिटी शो में दिखने वाले है मनु और मनवीर

Published Date 2017/03/14 16:55, Written by- FirstIndia Correspondent

टेलीविज़न के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के चलते आम से खास बने मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी अब हर घर में पहचान बना चुके है। 'बिग बॉस 10' के इन कंटेस्टेंट्स के लिए हाल ही में मीडिया में खबरे है कि जल्द ही दोनों कलर्स के रिएलिटी शो में एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं। इससे पहले हमने आपको बताया था कि फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट रहे मनु पंजाबी को कॉफी पर बुलाया था। इसकी फोटो इंस्टाग्राम पर देखी गई थी।

 

अब रिपोर्ट्स के अनुसार मनु पंजाबी को अपकमिंग रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने का ऑफर मिला है। इस शो में रोहित शेट्टी एक बार फिर होस्ट बनकर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने अर्जुन कपूर को रिप्लेस किया है। उन्होंने मनु को घर बुलाकर ऑफर को कंसिडर करने के लिए कहा था। इससे बहुत पहले ही मनवीर गुर्जर ने इस बात को कंफर्म किया था कि उन्हें नीतिभा कौल के साथ नच बलिए और खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेना का ऑफर मिला है। वो दोनों को ही कंसिडर कर रहे हैं। अगर सबकुछ सही रहा तो बिग बॉस में अच्छे दोस्त बने मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी को एक बार फिर से साथ में देखने का मौका फैंस को खतरों के खिलाड़ी में मिल सकता है।

 

बता दें कि बिग बॉस के विजेता मनवीर और फिनाले तक पहुंचने वाले कंटेस्टेंट मनु पंजाबी की दोस्ती के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं। जबसे बिग बॉस शो खत्म हुए थे तभी से ये दो दोस्त एक दूसरे से मिले नहीं थे। हालांकि बीच में मनु दिल्ली भी आए वे नितिभा से मिले, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो भी अपलोड किया था। लेकिन इस दौरान वे अपनी जिगरी यार मनवीर से नहीं मिले थे। लिहाजा अब वे दोनों एक दूसरे बड़े ही गर्मजोशी से मिले हैं। दोनों के सोशल एकाउंट पर एक दूसरे के साथ कई फोटोज सामने आई हैं। इन दोनों के बारे में आपको ये भी बता दें कि जल्द ही ये दोनों कलर्स टीवी पर एक शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

 


Manu Punjabi, Manveer Gurjar, Rohit Shetty, Khatron Ke Khiladi, Colors TV, Reality show

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------


अमित शाह के जयपुर विजिट पर ओम विड़ला से खास बातचीत | Jaipur News

अमित शाह के जयपुर विजिट पर अरुण अग्रवाल से खास बातचीत | Jaipur News
अमित शाह के जयपुर विजिट पर अविनाश राय खन्ना से खास बातचीत | Jaipur News
अमित शाह के जयपुर आगमन पर राजकुमारी दिया द्वारा भव्य स्वागत | Jaipur News