Sonu Nigam Against by Congress haseeb ahmad

कांग्रेसी नेता हसीब अहमद का एलान, सोनू निगम को जूता मारने वाले को 1 लाख का इनाम

Published Date-18-Apr-2017 07:23:20 PM,Updated Date-18-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

अजान पर किए ट्वीट के बाद सोनू निगम के खिलाफ कई  प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कुछ लोग सोनू के बयान को सही मान रहे है तो कुछ सोनू के इस बयान से खासे नाराज है, और इसे धर्म के विरुध्द मान रहे है। हाल ही में मंगलवार को इलाहाबाद में सोनू के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने का केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही कांग्रेसी नेता हसीब अहमद ने सोनू को जूता मारने वाले को 1 लाख रुपए इनाम देने का एलान कर दिया।

 

आपको बता दे कि सोनू निगम ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा था कि सुबह होने वाली अजान से नींद खराब होती है। इसलिए मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद होने चाहिए। इस बयान पर विरोध होने के बाद उन्होंने आगे लिखा, मुझे नहीं लगता कि कोई मंदिर या गुरुद्वारा उनका धर्म न मानने वाले लोगों को सुबह लाउडस्पीकर का यूज करता होगा, तो मस्जिदों में ऐसा क्यों यह बस गुंडागर्दी है। और जब मोहम्मद जी ने इस्लाम बनाया था तब उनके पास इलेक्ट्रिसिटी की सहूलियत नहीं थी।

 

उनकी  ट्वीट का विरोध होने के बावजूद सोनू निगम ने लिखा कि मैं अपनी बात पर कायम हूं। मस्जिद-मंदिर कहीं भी लाउडस्पीकर नहीं होने चाहिए। सोनू निगम की इन ट्वीट्स का इलाहाबाद में जमकर विरोध हुआ। सिविल लाइन कोतवाली में एडवोकेट जियाउद्दीन शादाब, इरशाद उल्ला, मुमताज अहमद सिद्दीकी, अतुल त्रिपाठी, संजीव तिवारी आदि ने धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इतना ही नही सोनू के ट्वीट के कारण सोनू निगम का पुतला फूंक कर विरोध जताया गया। इस तरह से सोनू के खिलाफ लोगों द्वारा विरोध दर्शाया गया। 

 

 

Bollywood, Sonu Nigam, Sonu Nigam azaan tweet, Sonu Against,  Azaan tweet

Recommendation