Unknown people fire on film padmavati sets in Mumbai

'पद्मावती' एक बार फिर निशाने पर, सेट पर तोड़-फोड़ मचा लगा दी आग

Published Date-15-Mar-2017 04:12:35 PM,Updated Date-15-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

मंगलवार देर रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर तोड़फोड़ होने की खबर है।  जानकारी के मुताबिक कई अज्ञात लोगों ने सेट को आग के हवाले कर दिया। पूरा सेट जलकर खाक हो गया। दरअसल संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ शुरु से ही विवादों में घिरी है। इससे पहले भी जयपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना नाम के संगठन ने भंसाली के साथ मारपीट की थी।  इससे आहत भंसाली ने फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र में करने का फैसला लिया था।

 

करणी सेना का आरोप था कि भंसाली की फिल्म में रानी पद्मावती को सही तरीके से पेश नहीं किया जा रहा है। हालांकि भंसाली ने इस आरोप को दरकिनार किया था। औऱ इस बात का आश्वासन दिलाया था कि वे इतिहास के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे। आपको बता दें संजय लीला भंसाली बाजीराव मस्तानी की सफलता के बाद एक और ऐतिहासिक घटननाक्रम को लेकर पीरियड फिल्म बना रहे हैं। पद्मावती में राजस्थान के राजपूताना घराने की रानी पद्मावती की कहानी दिखाई जा रही है।

 

फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लीड कैरेक्टर में हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब भंसाली की फिल्मों के सेट पर आग लगाने की कोशिश की गई हो। इससे पहले उनकी फिल्‍म ‘ब्‍लैक’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर भी आग लगाई गई थी।

 

Padmavati, Padmavati controversy, Kolhapur, Sanjay Leela Bhansali, Fire on set, Shooting

Click below to see slide

Recommendation