20 killed as truck ploughs into protesters in Andhra’s Chittoor

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में बेलगाम ट्रक ने ली 20 लोगों की जान

Published Date-21-Apr-2017 06:03:20 PM,Updated Date-21-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले में एक ऐसा हादसा देखने को मीला जिसकी किसी ने कल्पना भी नही की थी। दरअसल चित्तूर जिले के येरपेडु पुलिस थाने के बाहर शुक्रवार दोपहर को एक ट्रक बेकाबू हो गया और भीड़ को कुचलने लगा। इस बेलगाम ट्रक के कारण करीब 20 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा और इतने ही लोग घायल हो गए।

 

सूत्रो के मुताबिक ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराया और उसके बाद लोगों, कारों और दुकानों पर चढ़ गया। यह दुर्घटना त्रिरुपति से 25 किमी दूर चित्तूर जिले में हुई। चित्तूर के एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि  बेलगाम ट्रक करीब दोपहर 1.30 बजे लोगों की भीड़ पर चढ़ गया।

 

पीड़ित येरपेडु पुलिस थाने के बाहर विभिन्न अर्जियां दायर करने का इंतजार कर रहे थे तभी वहां से गुजर रहा ट्रक चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक लोगों के ऊपर चढ़ गया। कुछ अधिकारीयों का कहना है कि  मुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा ने इस घटना पर शोक जताते हुए तिरुपति पुलिस अधीक्षक से बात की और घायलों को आवश्यक चिकित्सीय इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया। इस घटना का अहम कारण ट्रक का बिजली के खंभे से टकराना रहा जिस कारण वह पूरी तरह से अनियंत्रित हो गया और भीड़ को कुचल दिया। 

 

India, Andhra Pradesh, Andhra’s Chittoor, 20 killed, Police, Nimmakayala Chinarajappa

Recommendation