congress announces poll campaign for dhaulpur bypoll

धौलपुर उपचुनाव : जनसभा के साथ ही कांग्रेस ने फूंका चुनावी बिगुल

Published Date-20-Mar-2017 10:50:44 PM,Updated Date-20-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

धौलपुर। धौलपुर जिले में 9 अप्रैल को होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर आज कांग्रेस ने चुनावी बिगुल फूंकते हुए नगरपरिषद पर जनसभा आयोजित की। जनसभा से पहले कांग्रेस प्रत्याशी बनबारी लाल शर्मा ने पूर्व मंत्री गिरिजा व्यास, प्रद्युम्न सिंह और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर चंद्रभान सिंह के साथ उपजिला निर्वाचन अधिकारी मनीष फौजदार के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया। कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा नामांकन दाखिल किये जाने के बाद धौलपुर नगर परिषद पर जनसभा का आयोजन किया गया।


जनसभा को संबोधित करते हुए पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को अपनी पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं में से कोई उम्मीदवार ही नहीं मिला, जिस वजह से बीजेपी ने बसपा के ही पूर्व प्रत्याशी की पत्नी को मैदान में उतारा है। जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर चंद्रभान सिंह के साथ पूर्व मंत्री गिरिजा व्यास और भंवर जीतेन्द्र सिंह ने बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रत्याशी बनवारी लाल शर्मा के समर्थन में वोट मांगे।


जनसभा के दौरान विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में हर नागरिक पीड़ित है, जिससे उबरने के लिए इस उपचुनाव में बनवारी लाल शर्मा को वोट देकर विधानसभा में भेजा जाए। कांग्रेस द्वारा आयोजित जनसभा को पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह के साथ जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया।

 

Dholpur, Rajasthan, Election, BJP, Congress, Banwari Lal Sharma, Shobha Rani Kushwaha

Click below to see slide

Recommendation