भाजपा नेता का विवादित बयान, 'ममता बनर्जी का सर काटकर लेन वाले को 11 लाख का इनाम'

Published Date 2017/04/12 10:49, Written by- FirstIndia Correspondent

यूपी | अलीगढ़ में भाजपा की यूथ विंग के एक नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है। भाजपा युवा मोर्चा के नेता योगेश वार्ष्णेय ने कहा कि जो कोई भी व्यक्ति ममता बनर्जी का सिर काटकर लाएगा, उसे वे 11 लाख रुपए का इनाम देंगे। अपने बयान में योगेश वार्ष्णेय ने पश्चिम बंगाल में लाठीचार्ज के एक वीडियो का जिक्र करते हुए कहा, 'उस वीडियो को देखकर कुछ और विचार नहीं आया बस जो कोई ममता बनर्जी का सिर काटकर यहां रख देगा मैं उसे 11 लाख रुपए दूंगा। ममता बनर्जी का सिर काटकर ले आओ, 11 लाख रुपए मैं उसे दूंगा। मैं दूंगा उसे 11 लाख रुपए।'

 


'मुस्लिमों का समर्थन करती हैं ममता' योगेश ने उस वीडियो का जिक्र किया है, जिसमें पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हनुमान जयंती के दिन जय श्री राम के नारे लगा रहे लोगों पर लाठीचार्ज किया गया था। योगेश ने कहा कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में कभी सरस्वती पूजा नहीं होने देती। राम नवमी और हनुमान जयंती के मेले में लोगों पर लाठीचार्ज कर बुरी तरह पीटा जाता है। भाजपा नेता ने कहा कि वो इफ्तार पार्टी का आयोजन करती हैं और हमेशा मुसलमानों का समर्थन करती हैं।

 

भाजपा पर ममता के आरोप गौरतलब है कि इससे पहले पश्चिम बंगाल में रामनवमी पर जुलूस के दौरान सांप्रदायिक हिंसा की खबरें आई थी। पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। हिंसा की घटना हुगली जिले के तेलिनीपारा इलाके में हुई, जोकि मुस्लिम बाहुल्य इलाका है। ममता बनर्जी ने हिंसा की घटनाओं पर कहा था कि रामनवमी का यह जुलूस राज्य में ध्रुवीकरण करने की भाजपा की कोशिश है, ताकि चुनावों में वो इसका फायदा उठा सके।

 

Uttar Pradesh, Aligarh, BJP, BJP worker, Mamata banerjee, Controversial statements, Yogesh varshney

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें


Most Related Stories


-------Advertisement--------


अमित शाह के जयपुर विजिट पर ओम विड़ला से खास बातचीत | Jaipur News21 तोपों की सलामी के

अमित शाह के जयपुर विजिट पर अरुण अग्रवाल से खास बातचीत | Jaipur News21 तोपों की सलामी
अमित शाह के जयपुर विजिट पर अविनाश राय खन्ना से खास बातचीत | Jaipur News21 तोपों की
अमित शाह के जयपुर आगमन पर राजकुमारी दिया द्वारा भव्य स्वागत | Jaipur News21 तोपों