alcohol taken the life of the father-son something like it

शराब ने कुछ इस तरह से ले ली बाप-बेटे की जान

Published Date-21-Apr-2017 06:35:35 PM,Updated Date-21-Apr-2017, Written by- Ramesh Sharma

सीकर। शराब का नशा किस तरह से एक हंसते खेलते परिवार को तबाह कर देता है। इस बात का नजारा आज सीकर जिले के रामगढ़ शेखावाटी के हरादयालपूरा गांव में देखने को मिला, जहां पर शराब पीने से रोके जाने से नाराज एक पिता ने अपने ही पुत्र की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। यही नहीं, उसके बाद उसने खुद को भी चाकू मार लिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई।


जानकारी के अनुसार हरदयालपुरा निवासी शुभकरण का अपने बेटे से किसी बात को लेकर के विवाद हो गया था। शुभकरण शराब का आदी था और पिछले 3 दिन से शराब पी रहा था। बेटे ने शुभकरण
को शराब पीने से मना किया तो इस बात पर दोनों के विवाद हो गया। गुस्से में आकर शुभकरण ने अपने बेटे के चाकू मार दिया। चाकू लगने से बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। साथ ही घटना से घबराए शुभकरण ने भी बाद में खुद को चाकू मार लिया।


चाकू लगने से घायल हुए दोनों पिता—पुत्र को फतेहपुर के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद रामगढ़ शेखावाटी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या की वारदात के काम में लिये गये चाकू को बरामद कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Sikar Rajasthan Murder Death Alcohol Wine Liqueur Crime News Rajasthan News

Recommendation