DD face KXIP in battle for supremacy in ipl 10

कोटला मैदान में पंजाब से भिड़ेंगे डेयरडेविल्स

Published Date-15-Apr-2017 01:01:45 PM,Updated Date-15-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

जयपुर | आईपीएल में शनिवार यानि आज रात आठ बजे दिल्ली किंग्स इलेवन पंजाब को टक्कर देने उतरेगी और मुकाबला दिल्ली के फिरोजाशाह कोटला पर खेला जाएगा। दिल्ली ने अब तक आईपीएल में एक मुकाबला जीता है और एक में हार का सामना करना पडा है। वहीं पंजाब ने दो मुकाबले जीते है और एक में हार का सामना करना पडा है। दिल्ली और पंजाब के बीच होने वाले इस मुकाबले में दोनों ही टीमें जीत के इरादे से उतरेगी। हालांकि खिलाडियों की बात करें तो पंजाब की टीम दिल्ली से कहीं अधिक मजबूत दिखाई दे रही है।

 


हालांकि पिछले मुकाबले में दिल्ली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पुणे पर जीत हासिल की थी। दिल्ली की बात करें तो युवाओं से सजी इस टीम के पास अनुभव की कमी है लेकिन कुछ ऐसे बल्लेबाज और गेंदबाज है जो खेल का रुख कभी भी बदल सकते है। पिछले मुकाबले में दिल्ली के बल्लेबाज संजू सैमसन ने शतक ठोककर यह साबित कर दिया। वहीं आदित्य तारे, सैम बिल्गिंस, रिषभपंत से टीम को काफी उम्मीद हैै। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक को मौका मिल सकता है।

 


वहीं जहीर खान और क्रिस मॉरिस ने अभी तक शानदार गेंदबाजी की है। वहीं सितारों से सजी पंजाब की टीम इयान मॉर्गेन, मैक्सवैल, आमला और डेविड मिलर किसी भी टीम की टीम की गेंदबाजी लाइन को उधेड सकते है| दूसरी ओर गेंदबाजी में तेज गेंदबाज मोहित शर्मा और संदीप शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की है।

 

 


IPL 10, DD vs KXIP, Delhi Daredevils, Kings xi punjab, Jaipur, Zahir khan, Murali Vijay

Recommendation