Daredevils are ready to face knight riders on todays match

IPL 10: Knight Riders को चुनौती देने के लिए तैयार है Daredevils

Published Date-17-Apr-2017 11:06:03 AM,Updated Date-17-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

जयपुर | आईपीएल में सोमवार को चार बजे फिरोजशाह कोटला में दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला होगा। दोनों ही टीम जीत की हैट ट्रिक के इरादे से उतरेंगी। दिल्ली के खिलाड़ी और कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर भी अपने घरेलू मैदान में जीतकर प्रशंसकों का दिल जीतना चाहेंगे। वहीं शरुआती मुकाबला हारकर बेहतरीन वापसी करने वाली जहीर खान की अगुआई वाली दिल्ली की टीम होमग्राउंड पर जीत के लिए तैयार है।

 


आईपीएल में आज कोलकाता और दिल्ली की टीमें एक दूसरे को चुनौती देती नजर आएगी। हालांकिे दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए भले ही यह घरेलू मैदान है लेकिन कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर से बेहतर यहां की परिस्थितियां और कोई नहीं समझता है। गंभीर ने इस मैदान पर काफी मैच खेले है और की पिच से वाकिफ है। वहीं केकेआर के सामने जहीर खान की अगुआई वाली डेयरडेविल्स से पार पाना आसान नहीं होगा।  

 


डेयरडेविल्स के पास संजू सैमसन, ऋषभ पंत और सैम बिलिंग्स जैसे खिलाड़ी हैं। वहीं पैट कमिंस, क्रिस मौरिस की तेजी और शाहबाज नदीप, अमित मिश्रा की फिरकी उनकी गेंदबाजी में सामंजस्य बिठा रही है। वहीं दूसरी तरफ दो बार की आईपीएल चैंपियन गौतम गंभीर की टीम में भी काफी बेहतरीन खिलाडी है। खुद कप्तान गंभीर बेहतर फॉर्म में दिख रहे हैं| कोलकाता की गेंदबाजी कुलदीप यादव, सुनील नारायण की स्पिन और ट्रेंट बोल्ट, उमेश यादव, क्रिस वोक्स की तेज गेंदबाजी पर तो खरी उतर रही है। मनीष पांडे, सूर्य कुमार यादव, युसुफ पठान से और बड़ी पारियों की उम्मीद है। पिछले मैच में रॉबिन उथप्पा ने भी बल्ला चलाकर दिखा दिया है कि वह बड़े स्कोर बनाने में सक्षम हैं।

 


IPL 10, KKR vs DD, Delhi daredevils, Kolkata knight riders, Gautam Gambhir, Zaheer Khan, firoz shah kotla stadium

Recommendation