Sunrisers Hyderabad back in their den against KXIP

लगातार दो हार के बाद पंजाब से भिड़ेंगे सनराइजर्स

Published Date-17-Apr-2017 12:10:23 PM,Updated Date-17-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

जयपुर | आईपीएल में शनिवार रात आठ बजे सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। यह मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। लगातार दो हार के बाद मुश्किलों में घिरी पिछली चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को उम्मीद होगी कि अपने घर में उसे जीत की राह पर लौटने में मदद मिलेगी। वहीं पंजाब के लिए भी यह मुकाबाल काफी महत्वपूर्ण है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम आज हैदराबाद में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलेगी।

 


इससे पहले सनराइजर्स ने पहले दो मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर और गुजरात लायंस के खिलाफ अपने घरेलू मैदान में जीत दर्ज की लेकिन मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अगले दो मैचों में उन्हीं के मैदानों पर खेलते हुए टीम को हार का सामना करना पड़ा। टीम में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान,आशीष नेहरा, बेन कटिंग और मुस्तफिजुर रहमान के रूप में टीम के पास आईपीएल 10 के सबसे मजबूत आक्रमण में से एक है।

 


टीम के पास कप्तान डेविड वार्नर,शिखर धवन के अलावा युवराज सिंह और मोइजेस हेनरिकेस जैसे अच्छे आलराउंडर भी हैं। वहीं विपक्षी टीम पंजाब के पास डेविड मिलर, ग्लेन मैक्सवेल और  मोर्गन के रूप में तीन आक्रामक विदेशी बल्लेबाज हैं जो मैच का पासा अकेले दम पर पलटने में सक्षम हैं। टीम के पास संदीप शर्मा, मोहित शर्मा और इशांत शर्मा जैसे विश्वसनीय गेंदबाज हैं।

 


IPL 10, KXIP vs SRH, Sunrisers hyderabad, Kings xi punjab, David warner, Murali Vijay

Recommendation