Today SRH vs KKR match

SRH के सामने KKR को करना होगा अपना हुकुम का इक्का पेश, तभी दे पाएगी SRH को मात

Published Date-15-Apr-2017 01:33:59 PM,Updated Date-15-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

IPL10 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अभी तक अपने 3 मैचों में से 2 मैच जीते है वही गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद ने भी  अपने 3 मैचों में से 2 मैच जीत के कोलकाता की बराबरी कर रखी है। शनिवार को होने वाले मैच में दोनो टीमे काफी जोश के साथ मैदान पर होगी। इस मैच में कोलकाता को अगर SRH को मात देनी है तो उसे अपने बॉलर उमेश यादव को सही तरह से काम में लेना होगा, उमेश अभी चोट से उभरे है लेकिन ईडन गार्डन की नई पिच पर भारत के स्टार तेज गेंदबाज उमेश यादव ने चार विकेट लिए जिससे यादव का मनोबल इस प्रदर्शन से जरुर बढ़ा होगा।

 

कोलकाता पिछले सत्र में एलिमिनेटर में मिली हार का बदला चुकता करना चाहेगी।  सनराइजर्स के पास भी भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान के रूप में बेहतरीन तेज और स्पिन आक्रमण है। राशिद ने तीन मैचों में 13 विकेट लिए हैं परपल कैपधारी भुवनेश्वर ने डेथ ओवरों में उम्दा गेंदबाजी की है तेज गेंदबाजी का जिम्मा आशीष नेहरा और मुस्ताफिजुर रहमान पर भी होगा।

 

आपको बता दे कि  KKR की टीम में भी गौतम गंभीर (कप्तान), डेरेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट, पीयूष चावला, नाथन कूल्टर नाइल, कोलिन डि ग्रैंडहोमे, ऋषि धवन, सायन घोष, शाकिब अल हसन, शेल्डन जैकसन, इशांक जग्गी, कुलदीप यादव, क्रिस वोक्स, क्रिस लिन, सुनील नारायण, मनीष पांडे, युसूफ पठान, अंकित राजपूत, सूर्यकुमार यादव, राबिन उथप्पा और उमेश यादव जैसे बेहतरीन प्लेयर्स है। अब देखना यह है कि कोलकाता कौनसी रणनीति के साथ सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला करने उतरती है।    

 

 

Sports, Kolkata Knight Riders, Sunrisers Hyderabad, Live match, Umesh Yadav, Gautam Gambhir

Recommendation