You seen THIS IPL fielding

IPL-10 का यह नजारा देख आप भी रह जाएंगे दंग

Published Date-17-Apr-2017 12:26:33 PM,Updated Date-17-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

 IPL-10 खेल ही रोमांच का है, इस खेल में ऐसे ऐसे नजारे देखने को मीलते है जो शायद हमें कही और देखने को ना मीले। हाल ही में रविवार को खेले गए  राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स vs रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  मैच में एक ऐसा नजारा देखने को मीला जिसे देखने के बाद स्टेड़ियम में मोजूद सभी लोगों की आंखे खुली की खुली रह गई।

 

दरअसल इस मैच में  पुणे के प्लेयर बेन स्टोक्स ने अपनी  शानदार फील्डिंग का ऐसा नजारा दिखाया जिसे देखने के बाद सभी लोगों को उनकी प्रतीभा का बखूबी पता चल गया। इस मैच में उनकी फील्डिंग इतनी शानदार थी कि  पुणे के साथ-साथ RCB के फैन्स भी स्टोक्स के लिए तालियां बजाने लगे। बेन स्टोक्स की ये जबरदस्त फील्डिंग बेंगलुरु की इनिंग के दौरान 17.4 ओवर में दिखी।

 

जब शार्दुल ठाकुर की बॉल पर स्टुअर्ट बिन्नी ने लॉन्ग ऑन बाउंड्री की ओर बहुत ऊंचा शॉट लगाया। बॉल बाउंड्री के बाहर 6 रनों के लिए जा रही थी। उस वक्त बाउंड्री पर बेन स्टोक्स फील्डिंग कर रहे थे। जिन्होंने बॉल की पोजिशन के हिसाब खुद को वहां सेट कर लिया। बॉल को बाउंड्री के बाहर जाते देख उन्होंने झुकते हुए बॉल को कैच कर लिया, लेकिन वे बैलेंस नहीं कर पाए और खुद भी बाउंड्री के बाहर गिरने लगे। इसके बाद उन्होंने तेजी से बॉल को अपने दोनों पैरों के बीच से ग्राउंड के अंदर की ओर फेंक दिया।

 

स्टोक्स शानदार फील्डिंग करने के बावजूद निराश थे, क्योंकि वे बैट्समैन को कैच आउट नहीं कर पाए पर फील्डिंग इतनी शानदार थी कि सभी खिलाड़ियों ने ताली बजाकर उनका उत्साह बढ़ाया। कमेंटेटर ने भी कहा कि उन्होंने लाइफ में ऐसी फील्डिंग कभी नहीं देखी। आपको बता दे कि बेन स्टोक्स इस IPL सीजन के दौरान प्लेयर्स ऑक्शन में सबसे महंगे बिके थे। 

 

Sports,  IPL-10, RCB, Rising Pune Supergiant,  Ben Stokes

Recommendation