इस IPL10 खिलाड़ी की ख्वाहिश जान आप भी रह जाएंगे दंग

Published Date 2017/04/21 18:45, Written by- FirstIndia Correspondent

IPL10 में जहां सभी टीमें IPL की ट्राफी जीतने की ख्वाहिश रखती है वही सनराईजर्स हैदराबाद के  सुपरस्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की मंशा कुछ और ही है। मैच के दौरान यह खिलाड़ी जितना सख्त दिखाई देता है वही मैदान के बाहर इनका  मिजाज ही कुछ और होता है। जहां इस साल के टूर्नामेंट में बेहतरीन गेंदबाज़ को दी जाने वाली पर्पल कैप के हकदारों की लिस्ट में भुवी सबसे आगे हैं वही हाल ही में इस खिलाड़ी का एक विडियो सामने आया है जिसमें उनसे पूछा गया कि अगर उन्हे किसी सुनसान आयलैंड पर भेजा जाए तो वो किसके साथ जाना पसंद करेंगे।

 

आपने कभी सोचा भी नही होगा की भुवी ने इसका क्या उत्तर दिया होगा चलिए हम ही बता देते है। भुवी की दिल से ख्वाहिश है कि कभी उन्हे ऐसी जगह पर जाने का मौका मिले तो वो बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ एक सुनसान आयलैंड पर समय बिताना चाहेंगे। आपको बता दे कि एक गेम के दौरान भुवी से सवाल पूछा गया था कि कि तीन लोगों के साथ आप किसी सुनसान आयलैंड पर समय बिताना चाहेंगे।

 

इसके जवाब में भुवी ने जो तीन नाम उन्होंने लिए, उनमें से दो नामों को सुनकर किसी को हैरानी नहीं हुई, क्योंकि ये दोनों नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के थे। भुवी के करियर को आकार देने में इन दोनों लोगों का अहम योगदान रहा है, लेकिन भुवनेश्वर की जबान से निकले तीसरे नाम ने सभी को हौरान कर दिया, क्योंकि आज तक किसी को भी नहीं पता था कि भुवी श्रद्धा कपूर के फैन है। 

 

 

 Sports, Bhuvneshwar Kumar,  IPL10 , Shraddha Kapoor, MS Dhoni, Deserted island 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें


Most Related Stories


-------Advertisement--------


अमित शाह के जयपुर विजिट पर ओम विड़ला से खास बातचीत | Jaipur Newsश्रीलंका के खिलाफ

अमित शाह के जयपुर विजिट पर अरुण अग्रवाल से खास बातचीत | Jaipur Newsश्रीलंका के
अमित शाह के जयपुर विजिट पर अविनाश राय खन्ना से खास बातचीत | Jaipur Newsश्रीलंका
अमित शाह के जयपुर आगमन पर राजकुमारी दिया द्वारा भव्य स्वागत | Jaipur News