Snake alive deliver with chocolate cake in London

चॉकलेट केक के साथ मुफ्त में डिलीवर किया ज़िंदा सांप

Published Date-17-Apr-2017 02:36:29 PM,Updated Date-17-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली| हाल ही में लंदन से चौकाने वाला मामला सामने आया है| जी हां लंदन में एक ऐसा मामला हुआ जिसे उनकर आप हैरान रह जाएंगे| लापरवाही भारत में ही नहीं दुनिया में हर जगह देखने को मिल जाती हैं। हाल ही में लंदन के वेल्स में रहने वाली क्लैरी लेविस तब हैरान रह गई जब उसे चॉकलेट केक के साथ होम डिलीवरी में जिंदा सांप सप्लाई कर दिया गया।

 

आपको बता दें कि क्लैरी ने बताया कि होम डिलीवरी के दौरान जो केक आया, उसमें एक छोटे साइज का सांप भी टैप था। क्लैरी यह देखकर चौंक उठी और उन्होंने वह टैप नहीं खोला, जिसमें सांप चिपका हुआ था। क्लैरी ने देखा कि केक के साथ चिपका सांप अब भी जिंदा था।

 

क्लैरी ने यह बात फोन पर अपने रिलेटिव और फ्रेंड्स को बताई। उन्होंने क्लैरी ने कहा कि वे इसकी फोटो खींचकर रख लें और सांप को आजाद कर दें, जिससे कि सांप की जान बच जाए। क्लैरी ने बताया कि उन्होंने इसकी फोटोज चॉकलेट केक की शॉप के मैनेजर को बताई। इस पर मैनेजर ने उनसे कई बार माफी मांगी और दूसरी चॉकलेट केक भेजने की बात कहीं। मैनेजर ने यह भी कहा कि यह गलती उनके स्टाफ से हुई है और वे इसके लिए बहुत शर्मिंदा है। जिस भी स्टाफ मेंबर से यह गलती हुई है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी| 

 

Snake, Chocolate Cake, London, World, Home Delivery

Recommendation