बाड़मेर में पानी की डिग्गी में डूबने से 2 बच्चों की मौत, नागाणा थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना

बाड़मेर: बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के भीमड़ा गांव में किसान के खेत में कृषि के लिए बनी पानी की डिग्गी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई. युवकों के पानी में डूबने की खबर के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही बाटाडू चौकी और नागाणा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बाड़मेर जिला मुख्यालय से नागरिक सुरक्षा की टीम व स्थानीय गोताखोर मौके पर बुलाया और पानी की डिग्गी में तलाश कर एक युवक शव को बाहर निकाला.

वहीं दूसरे की तलाश जारी है. जानकारी के मुताबिक नागाणा थाना क्षेत्र के भीमड़ा गांव के रतनाली के पास किसान के खेत के कृषि के लिए बनी पानी की डिग्गी में सोमवार दोपहर को चचरे भाई रामचंद्र व गोसाई राम नहाने के लिए उतरे थे उसके बाद डिग्गी में पानी ज्यादा होने के कारण तैर नही पाये और पानी मे डूबने दोनों की ही मौत हो गई. 

स्थानीय लोगों की सूचना बाड़मेर सीओ रमेश शर्मा, बाटाडू पुलिस चौकी सहित नागाणा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस, स्थानीय गोताखोर व केयर्न वेदांता की एक्सपर्ट टीम को मौके पर बुला कर डिग्गी में शवों की तलाश कर एक युवक का शव बाहर निकाल लिया गया है. वहीं दूसरे युवक के शव की लगातार तलाश जारी है. वहीं ट्रैक्टरों की सहायता से डिग्गी के पानी को खाली किया जा रहा है.