Uttar Pradesh: कार, मोटरसाइकिल की टक्‍कर में सीआरपीएफ के उप निरीक्षक समेत 2 की मौत, पांच जख्‍मी

मैनपुरी: मैनपुरी जिले के कुरावली क्षेत्र में तेज रफ्तार से जा रही एक कार की टक्‍कर लगने से मोटरसाइकिल सवार केन्‍द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक उप निरीक्षक और उनकी पत्नी की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गये.

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर सोनीपत में तैनात जबर सिंह (55) अपने बेटे की शादी के सिलसिले में छुट्टी पर शरीफपुर गांव में स्थित अपने घर आए थे. मंगलवार को वह अपनी पत्नी ममता देवी (52) और बेटे सुरजीत के साथ मोटरसाइकिल से अपने गांव से मैनपुरी जा रहे थे. रास्‍ते में कुरौली तहसील कार्यालय के सामने एक तेज रफ्तार कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी. 

उन्‍होंने बताया कि इस घटना में जबर सिंह, उनकी पत्नी, बेटे और वैन में सवार चार अन्य लोग घायल हो गये. उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. गम्‍भीर हालत के मद्देनजर जबर सिंह और उनकी पत्‍नी ममता देवी को आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शवों का पोस्‍टमार्टम कराया है. कुमार ने बताया कि पुलिस ने टक्‍कर मारने वाली कार को कब्जे में ले लिया है और उसके चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. सोर्स- भाषा