कोटा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से 4 साल का बच्चा लापता, बच्चे के साथ कहीं जाने के लिए प्लेटफॉर्म पर आया था पिता

कोटा: कोटा रेलवे जंक्शन से 4 साल मासूम के अपहरण का मामला सामने आया है.  परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज के अलावा तकनीकी टीम मामले की जांच में जुटी हुई है. मामला 5 मई का है. दो दिन बाद भी पुलिस और परिजनों को अब तक बच्चे का सुराग नहीं मिल पाया है.

जानकारी के मुताबिक कोटा के कैथून के नजदीक खेड़ारसूलपुर के जालखेड़ा निवासी ओमप्रकाश प्रजापति 5 मई को कोटा से फिरोजाबाद जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंचा थे लेकिन रात 9 बजे आगरा फोर्ट ट्रेन निकल चुकी थी. उसके साथ 4 वर्षीय बेटा लविश कुमार भी साथ था. 

आगरा फोर्ट ट्रेन निकल जाने के बाद अगली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, इसी दौरान लविश नजर नहीं आया.उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. बाद में इस संबंध में रेलवे पुलिस की सहायता से भी हमने प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. 

इस संबंध में पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है . पुलिस ने बच्चे की तलाश के संबंध में टीम गठित कर भेजी गई है. पिता के मुताबिक प्लेटफार्म नंबर 1 से बच्चा गायब हुआ. उसके बाद जब उसका सीसीटीवी फुटेज देखा गया, जिसमें एक व्यक्ति लविश को प्लेटफार्म से बाहर ले गया. 

वह टैक्सी स्टैंड पर वह काफी देर रुका. इसके बाद भीमगंजमंडी थाने के सामने से होता हुआ निकल गया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.