55 की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखते हैं खिलाड़ी कुमार, शेयर किया वीडियो

मुंबई: सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में गिना जाता है. साल में अपनी चार-पांच फिल्में रिलीज़ कर अक्षय यह प्रूफ कर देते हैं. खिलाड़ी कुमार अपने वर्क लाइफ में जितने एक्टिव हैं, उतने ही वह अपने पर्सनल लाइफ़ में भी एक्टिव रहते हैं.

खिलाड़ी कुमार के बारे में आप सब जानते होगें कि उन्हें देर रात पार्टियां करना पसंद नहीं है, वे टाइम से सोते हैं और सुबह 4 बजे उठ जाते हैं और कुछ तरह अभिनेता अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हैं.

55 साल के अक्षय कुमार खुद को फिट रखने के लिए जमकर वर्कआउट करते हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है. इसे देख हर कोई अक्षय की तारीफों के पुल बांध रहा है.

अक्षय ने बुद्धवार को वर्कआउट करते हुए अपने फैंस के लिए एक मोटिवेशन वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक्सरसाइज करते हुए एक रोड से दूसरी रोड पर उछल रहे हैं, और वीडियो के बैकग्राउंड में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म चांदनी चौक टू चाइना का गाना 'चक लेन दे' लगाया है.

अक्षय के इस वर्कआउट वीडियो को देखकर सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कुछ सेलेब्स भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं. यहां तक की टाइगर श्रॉफ ने भी अक्षय की तारीफ की.