भंसाली की 'पद्मावती' को लेकर अब जयपुर राजपरिवार भी उतरा विरोध में

Published Date 2017/11/08 07:11,Updated 2017/11/08 07:59, Written by- Divya Gaur

जयपुर। फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' रिलीज होने से पहले ही विवादों के सायों से घिर चुकी है। राजस्थान में ही अपितु देशभर में पद्मावती के रिलीज होने को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। अब राजस्थान करणी सेना और राजपूत सभा इसी माह की 12 तारीख को गुजरात में जाकर पदमावती के वैन को लेकर प्रदर्शन करेंगे।

करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष महिपाल मकराना ने बताया कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इतिहास में जहां राजा महाराजाओं और उनकी रानियों का बड़ा ही सम्मान होता है, वहीं फिल्म में रानी पद्मावती को मुजरा करते हुए दिखाया गया है। हमनें सरकार और केंद्र सरकार से इसके रिलीज नहीं होने को लेकर पत्र लिखा है। अगर ये फिल्म रिलीज होती है, तो हम इसका पुरजोर विरोध करेंगे।

वहीं पद्मावती के विरोध में अब भाजपा की विधायक और राजपरिवार की दीया कुमारी भी उतर आई हैंं। दीया कुमारी ने पद्मावती को लेकर कहा कि, जब तक हम फिल्म से पूरी तरह संतुष्ट नहीं होते हैं और आपत्तिजनक दृश्यों को हटा नहीं दिया जाता है, तब तक पद्मावती को रिलीज नहीं होने देंगे।

वहीं जयपुर राजपरिवार के सदस्य पद्मिनी देवी का कहना हैं कि फिल्म में रानी पद्मावती को कई जगहों पर नाचते हुए दिखाया गया है जो कि गलत है। इस प्रकार रानी पद्मावती को नीचा दिखाया गया है और इतिहास से छेड़छाड़ की गई है। रानी पद्मावती हम राजपूतो के लिए त्याग, तपस्या, बलिदान की प्रेरणस्त्रोत है, फिल्म पद्मावती से हमारी आस्था को गहरी ठेस पहुंची है। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------