एमएक्स प्लेयर ने बिजनेस क्विज शो ‘बिजनेस बाजी’ का ट्रेलर किया रिलीज

मुंबई: वे कहते हैं कि सामान्य ज्ञान कई बार इतना सामान्य नहीं होता. हालांकि, सुंदर पिचाई और फाल्गुनी नायर अच्छी तरह से जानते हैं कि एक स्मार्ट बिजनेस साम्राज्य बनाने के लिए क्या करना पड़ता है. एमएक्स प्लेयर की कंटेंट शाखा - एमएक्स स्टूडियोज, बड़ा बिजनेस के साथ साझेदारी में, आपको एक दिलचस्प क्विज शो - बिजनेस बाजी में भारत के अगले बड़े बिजनेस टाइकून के भविष्य से परिचित कराता है. कॉमर्स और बिजनेस स्कूल के छात्रों की क्षमता को स्वीकार और परीक्षण करते हुए, इस क्विज शो के होस्ट अपारशक्ति खुराना होंगे, जिसमें कॉमेडियन डॉ संकेत भोसले शामिल होंगे, जो अपने विभिन्न अवतारों में मिमिक्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

रियलिटी क्विज शो में प्रत्येक एपिसोड में अलग-अलग स्कूलों/कॉलेजों के 2 छात्रों की 3 टीमें होंगी, जो इसके अंत में एक विजेता का निर्धारण करेंगी. कुल 13 एपिसोड में, 9 एपिसोड क्वालीफाइंग राउंड होंगे (सीरीज की अवधि में 27 टीमों की मेजबानी) जिसमें सेमीफाइनल और 1 ग्रैंड फिनाले के लिए 3 एपिसोड होंगे, जिसमें अंतिम विजेता को ट्रॉफी और ₹ 10 लाख नकद पुरस्कार मिलेगा. 16 दिसंबर, 2022 से एमएक्स प्लेयर की यह सीरीज स्ट्रीम होगी.

बड़ा बिजनेस और एमएक्स स्टूडियोज प्रजेंट्स बिजनेस बाजी का ट्रेलर दर्शकों को बौद्धिकता के स्तर से परिचित कराता है क्योंकि यह प्रतियोगी के भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय बिजनेस मामलों के ज्ञान का परीक्षण करता है. यह दर्शकों को उत्कृष्ट प्रस्तुतकर्ता - अपारशक्ति खुराना से परिचित कराता है और डॉ. संकेत भोसले के रूप में कॉमिक रिलीफ देता है, जो इस क्विज शो को सबसे अलग और मजेदार बनाता है.

इस दिलचस्प क्विज शो को होस्ट करने के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति खुराना ने कहा, ''ईमानदारी से कहूं तो मैंने कई शो होस्ट किए हैं, लेकिन बिजनेस बाजी उन सभी में सबसे चुनौतीपूर्ण और अभूतपूर्व अनुभव था. इन युवा दिमागों में ज्ञान की गहराई होती है और मेरा मानना है कि भारत के भविष्य के लिए इस प्रतिभा को पहचानना और पोषित करना बहुत महत्वपूर्ण है."

डॉ. संकेत भोसले ने कहा, “मुझे इस आकर्षक क्विज़ शो में एक कॉमेडी सेगमेंट जोड़ने का विचार बहुत अच्छा लगा, यह वास्तव में इन उज्ज्वल छात्रों के चेहरों पर मुस्कान लाता है और इससे भी अधिक, यह वास्तव में शो के प्रारूप में एक हटके ट्विस्ट जोड़ता है. इस पीढ़ी में अध्ययन करने और अपने जीवन में कुछ बनने का क्रेज इतना तेज है और मुझे खुशी है कि मैं इन युवा छात्रों के प्रयासों को प्रोत्साहित करने और पहचानने के बड़ा बिजनेस और एमएक्स प्लेयर के विजन का हिस्सा बन सका. मुझे एक डॉक्टर होने के नाते शो में बेस्ट मेडिसिन (लाफ्टर) देना अच्छा लगा."