Vivek Oberoi के साथ हुई करोड़ो रुपए की ठगी, श्रद्धा कपूर और शाहरुख का नाम भी शामिल

मुंबई : राधिका (Radhika) और संजय (Sanjay) नाम के शातिरों ने विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और गौरांग दोशी के साथ करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी की अंजाम दिया है. संजय नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि राधिका अभी भी लापता चल रही है. इस केस शाहरुख खान (Shshrukh Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम भी सामने आया है.

इस स्कैंडल को पिछले साल अंजाम दिया गया है. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने समझा और राधिका की एक कंपनी में पैसा इन्वेस्ट किया था जिसका कोई वजूद नहीं है. उन्होंने यह भी बताया कि इन दोनों ने किशोर कुमार की वाइफ के राइट्स होने की बात करते हुए कुछ लोगों से बात भी करवाई थी.

विवेक (Vivek) ने ये जानकारी दी कि इन दोनों ने बांग्लादेश में एक इवेंट आयोजित करने की बात कही थी जहां पर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) शामिल होने वाली थी. इसके अलावा एक और इवेंट के बारे में बताया गया था जहां शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का आना तय हुआ था. विवेक ने यह भी कहा कि मेरे नाम पर इन्वेस्ट करने की बात बोल कर उन्होंने कई लोगों से चीट किया होगा.

यहां तक की विवेक (Vivek) ने अपने साथ काम कर रहे लोगों को जिन्हे सैलरी नहीं मिल रही थी. डायरेक्ट  सैलरी भेजना शुरू की लेकिन बाद में उन्हें पता लगा कि इस सैलरी में से भी संजय और राधिका वर्कर्स से अपना हिस्सा ले रहे थे. आखिरकार पूरे मामले को लेकर शिकायत पुलिस में की गई और अब छानबीन चल रही है.