Dausa news: सिकराय कस्बे में SBI बैंक का ATM उखाड़ ले गये बदमाश, CCTV कैमरे के तार काटने के बाद दिया वारदात को अंजाम

सिकराय(दौसा): सिकराय कस्बे में अलसुबह बोलेरो कार में सवार होकर आए अज्ञात बदमाश SBI बैंक की एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए. एटीएम चोरी की वारादत के दौरान बदमाशों ने पुलिस के रात्रि गश्त में मौजूद होमगार्ड रामस्वरूप मीना के साथ मारपीट कर शिर फोड़ कर पटक गये. 

घटना की जानकारी लगते ही मानपुर थाना प्रभारी सीताराम सैनी मय पुलिस जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंचे और घायल होमगार्ड को सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया. बदमाशों ने यह घटना अलसुबह थाने के रात्रि गश्त वाहन के कस्बे में गश्त कर जाने के बाद वारदात को अंजाम दिया. 

थाना प्रभारी सीताराम सैनी ने बताया कि एसबीआई बैंक में ओडिट के चलते देर रात करीब 1 बजे तक बैंककर्मी बैंक में कार्य कर रहे थे. बैंक कर्मचारियों के बैंक से चले जाने के बाद कस्बे में थाना प्रभारी सीताराम सैनी मय जाब्ते के रात्रि गश्त करते हुए सभी गश्त पोइंटो की जांच करते हुए गश्त करते हुए मानपुर चौराहे पहुंचे थे कि पुलिस को एटीएम चोरी की वारादत की सूचना मिली.

सीसीटीवी कैमरे के तार काटकर दिया वारदात को अंजाम:
बदमाशों ने रात्रि गश्त वाहन के जाने के बाद पीछे से वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने एटीएम को उखाड़ कर ले जाने के दौरान सीसीटीवी कैमरे में फुटेज से बचने के लिए पहले सीसीटीवी कैमरे के तार काट दिए फिर वारदात को अंजाम दिया. एसबीआई बैंक प्रबंधक ने बताया कि एटीएम मशीन में करीब 10 लाख रुपए है. पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है.