भारत का टूर कर विदेश वापस लौटी प्रियंका चोपड़ा, शेयर की परफेक्ट फैमिली फोटो

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस और ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. प्रियंका कुछ दिनों पहले ही इंडिया आयीं थी, और तभी से वो सोशल मीडिया पर छायीं हुईं थीं.

बताते चलें कि एक्ट्रेस लगभग तीन साल बाद भारत आयीं थीं, ऐसे में फैंस उन्हें देखने के लिए बेकरार थे. एक्ट्रेस जैसे ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, मीडिया और फैंस ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया. अभिनेत्री जब तक इंडिया में थी उन्होंने खूब इंज्वाय किया.

इंज्वाय करने के साथ ही प्रियंका लगातार अपने कामों में व्यस्त भी थीं. अपनी इंडिया ट्रिप को इंज्वाय करने के बाद वह वापस लॉस एंजेल्स पहुंच चुकीं हैं, और वहां पर फैमिली टाइम स्पेंड करते हुए उन्होंने एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो आग की तरह पूरे सोशल मीडिया पर फैल रही है.

प्रियंका जैसे ही इंडिया से अपने घर वापस पहुंचीं, सबसे पहले उन्होंने अपनी नन्ही शहजादी मालती पर खूब प्यार लुटाया. और इन्हीं में से एक खास पल की तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- होम.

इस फोटो में प्रियंका और मालती के साथ ही निक जोनस भी नजर आ रहे हैं. मां बेटी को निहारते हुए निक के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान दिखाई दे रही. इस परफेक्ट फैमिली पिक्चर को देख हर कोई अपना दिल हार गया है और जमकर प्यार लुटा रहा है.