India vs Pakistan: आज खेला जाएगा भारत-पाक टी20 विश्व कप मैच, सिनेमाघर करेंगे सीधा प्रसारण 

मुंबई/नई दिल्ली: विभिन्न सिनेमाघर भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले टी20 विश्व कप मैच का बड़े पर्दे पर सीधा प्रसारण करेंगे और इसके लिए उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ समझौता किया है. जहां कुछ भाग्यशाली लोग मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में बैठकर मैच का आनंद लेंगे, वहीं कई लोग अपने टीवी और स्मार्टफोन स्क्रीन पर मैच देखेंगे. अन्य क्रिकेट प्रशंसक सिनेमाघरों में आरामदायक सीट पर 70 मिमी स्क्रीन पर इस नजारे को देखेंगे.

आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने टीम इंडिया द्वारा खेले जाने वाले सभी मैच, सेमी फाइनल और फाइनल के सीधे प्रसारण के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है. आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि 25 से अधिक शहरों में आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा.

इसके मुख्य कार्यक्रम अधिकारी राजेंद्र सिंह ज्याला ने कहा कि क्रिकेट मैच की स्क्रीनिंग कोई "नया चलन नहीं है, लेकिन यह एक अत्यधिक लाभदायक उद्यम है. अन्य प्रमुख फिल्म थिएटर कंपनी पीवीआर सिनेमाज भारत के सभी मैच के साथ-साथ सेमीफाइनल और टूर्नामेंट के फाइनल की स्क्रीनिंग करेगी. रविवार के खेल का भारत के 45 शहरों में 100 स्क्रीन पर सीधा प्रसारण किया जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से हुई है. फाइनल 13 नवंबर को होना है. (भाषा)