जुबिन नौटियाल और योहानी के नये सिंगल 'तू सामने आए' ने मचाया धमाल

मुंबई: लेह लद्दाख की अपनी साहसिक यात्रा के साथ प्रशंसकों के बीच काफी दिलचस्पी पैदा करने के बाद, भूषण कुमार द्वारा निर्मित जुबिन नौटियाल और योहानी का नया सिंगल 'तू सामने आए' आज रिलीज़ किया गया. दोनों ने हाल ही में अपने चार्टबस्टर सॉन्ग 'मानिके' के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, यह जोड़ी एक और मज़ेदार गाने के साथ वापसी कर रही है जो निश्चित रूप से आपकी प्लेलिस्ट का हिस्सा बनने के लायक है. इस गाने का म्यूजिक कम्पोज़िशन रॉकी खन्ना और जुबिन द्वारा किया गया है, रॉकी खन्ना ने इसकेे lyrics लिखे हैं. 'तू सामने आए' एक शानदार गाना है. पहाड़ों की प्राकृतिक सुंदरता, कारवां के साथ जुबिन और योहानी का जबरदस्त लुक इस गाने और भी जानदार बनता है. इस म्यूजिक वीडियो को नवजीत बुट्टर ने निर्देशित किया है. 

यह गाना इसलिए और भी खास है क्योंकि यह योहानी का पहला हिंदी सिंगल है दिलचस्प बात यह है कि जुबिन और योहानी ने हाल ही में लद्दाख की यात्रा तय की और इसी दौरान दोनों ने ही इस ट्रैक पर काम किया और उनके बीच की ऑनस्क्रीन और ऑफ़स्क्रीन दोस्ती देखने लायक थी. उनके द्वारा साझा की जाने वाली मजेदार बॉन्डिंग की झलक इस गाने में बखूबी नज़र आती है.

जुबिन नौटियाल कहते हैं कि, "मैं पहाड़ों से ताल्लुक रखता हूं और 'तू सामने आए' की शूटिंग के लिए वहां जाना एक जादुई अनुभव से कम नहीं था. इस गाने की सुंदरता न केवल इसके सुरम्य दृश्यों में है, बल्कि संगीत में भी है. मुझे लगता है कि योहानी और मेरी आवाज एक साथ बहुत अच्छी तरह मेल खाती है, मुझे पूरा विश्वास है कि लोगों को यह गाना ज़रूर पसंद आएगा." 

योहानी कहती हैं, "यह मेरा अब तक का पहला हिंदी एकल है, मैं उत्साहित हूँ कि दर्शक इस गाने को अब सुन सकेंगे और मुझे आशा है कि वे अपना प्यार बरसाएंगे. इस गाने के म्यूजिक वीडियो को शूट करने का अनुभव बहुत ही शानदार था क्योंकि जुबिन और मैं अच्छे दोस्त हैं, और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित थी. इसलिए जब हमने सबसे खूबसूरत जगह-लद्दाख की यात्रा के दौरान इस गाने को बनाने का फैसला किया, तो मैं इसके लिए तैयार थी."

डायरेक्टर नवजीत बुट्टर कहते हैं, "जुबिन के साथ काम करने का अनुभव हमेशा से अच्छा ही होता है और यह पहली बार है जब मैं योहानी के साथ काम कर रहा हूं. दोनों ही मजेदार और एनर्जेटिक हैं जो इस गाने के लिए सटीक बैठता है. लोकेशन बहुत ही मैजेस्टिक था, जिसने इसे और भी मनोरंजक बना दिया."

गीतकार रॉकी खन्ना कहते हैं, “जब मैं और जुबिन इस ट्रैक पर काम कर रहे थे, तो हम इस गाने को मॉडर्न अपबीट दृष्टिकोण देना चाहते थे और मुझे लगता है कि यह वास्तव में इस गाने में नज़र आता है. जुबिन और योहानी की आवाजों का संयोजन इस गाने की सबसे अच्छी बात है और मुझे यकीन है कि लोग इस गाने को बहुत पसंद करेंगे."

टी-सीरीज लेकर आये हैं जुबिन नौटियाल और योहानी का नया गाना 'तू सामने आए' जिसे रॉकी खन्ना ने लिखा है और जुबिन नौटियाल ने कंपोज़ किया है. नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में जुबिन और योहानी नज़र आ रहे हैं जिसेे आप टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर एंजॉय कर सकतेे हैं.