केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी बोले- AIMIM को मजबूत करने के लिए केसीआर राष्ट्रीय पार्टी की बात कर रहे हैं

हैदराबाद: केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी. किशन रेड्डी ने सोमवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव अपने एकमात्र राजनीतिक सहयोगी असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) को मजबूत करने के लिए राष्ट्रीय पार्टी की बात कर रहे हैं.

उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा कि केसीआर का परिवार यह दिवास्वप्न देख रहा है कि केसीआर एक राष्ट्रीय पार्टी बनाएंगे और प्रधानमंत्री बन जाएंगे. उनकी बेटी महत्वपूर्ण मंत्रालय में केंद्रीय मंत्री बन जाएंगी और बेटा तेलंगाना का मुख्यमंत्री बन जाएगा. रेड्डी ने दावा किया कि चूंकि कोई नेता उनके साथ जाने को तैयार नहीं है और एमआईएम के निर्देशों के अनुसार एवं आगामी दिनों में देश में एमआईएम को मजबूत करने के इरादे से आज कल्वाकुंतला परिवार (केसीआर परिवार) राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा कर रहा है. उन्होंने कहा कि केसीआर तेलंगाना छोड़ना चाहते हैं और देश भर में घूमना चाहते हैं, क्योंकि उनके पैरों तले जमीन खिसक रही है. ऐसा कोई नेता नहीं जिससे वह नहीं मिले और ऐसी कोई पार्टी नहीं है, जिससे उन्होंने समर्थन नहीं मांगा.

उन्होंने आरोप लगाया कि किसी को केसीआर पर भरोसा नहीं है और यही वजह है कि कोई भी पार्टी उनका समर्थन करने के लिए आगे नहीं आ रही है. रेड्डी ने कहा कि दुनिया में कोई भी ऐसी पार्टी नहीं बची है, जो ‘‘नकारात्मक रवैये’’ के साथ स्थापित हुई हो. मंत्री ने टीआरएस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उसके पास लोकसभा में केवल आठ सीट हैं और उस संख्या के साथ केसीआर का दावा है कि वह राष्ट्रीय राजनीति को चलाएंगे. सोर्स- भाषा