इंस्टाग्राम से भी बैन होने वाली हैं Kangana Ranaut? ऐप को कहा वाहियात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ट्विटर से बैन किया जा चुका है. अब एक बार फिर कंगना ने इंस्टाग्राम को वाहियात ऐप कहते हैं बहुत सी बातें कही हैं, जिसके बाद कहा जा रहा है कि शायद उन्हें इंस्टाग्राम से भी बैन कर दिया जाए.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा डम्ब इंस्टाग्राम यहां पर कोई इंसान अपने मन की बात लिखता है तो वह कुछ देर बाद गायब हो जाती है. जैसे हम सब बिना टिकाऊ और घटिया इंसान हैं जो अपनी बातों पर विश्वास नहीं करते, ऐसे में लिखा हुआ टेक्स्ट खुद ही गायब हो जाए तो अच्छा होता है.

कंगना (Kangana) यहीं नहीं रुकी आगे उन्होंने कहा कि हम जैसे लोगों का क्या जो अपनी बोली हुई हर बात मानते हैं. हम ऐसे लोग हैं जो अपनी बातों को उन लोगों के लिए छोड़ देते हैं, जो हमारी बातों से बेहतरीन बातचीत शुरू करना चाहते हैं.

ट्विटर से पंगा लेने वाली कंगना (Kangana) इंस्टाग्राम से भी पंगा लेती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि साल 2021 में उन्हें ट्विटर से बैन कर दिया गया था लेकिन अब एलन मस्क ने ट्विटर का कामकाज संभाल लिया है जिसके बाद कंगना के अकाउंट को वापस शुरू करने की मांग की जा रही है.