Kangana Ranaut को याद आया बहन रंगोली पर हुआ एसिड अटैक, सोशल मीडिया पोस्ट में कही ये बात

मुंबई : श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस से दिल्ली अभी पूरी तरह से निकल भी नहीं पाई थी कि अब एक बार फिर एसिड अटैक ने पूरी दिल्ली को दहला दिया है. 17 साल की लड़की पर स्कूल से घर जाने के दौरान एसिड अटैक कर दिया गया और उसके साथ उसकी छोटी बहन भी मौजूद थी. इस मामले पर  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपना रिएक्शन दिया है.

बता दें कि कंगना (Kangana) की बहन रंगोली चंदेल भी इस भयानक दर्द को झेल चुकी हैं. दिल्ली में हुई इस घटना ने एक बार फिर रंगोली के साथ हुई दर्दनाक यादों को ताजा कर दिया है.

हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बहन के साथ हुए एसिड अटैक के बारे में बात की. उन्होंने लिखा कि जब मैं टीनएजर थी उस वक्त मेरी बहन पर एक सड़क छाप रोमियो ने एसिड से हमला कर दिया था उसे लगभग 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा और ना जाने कितनी मानसिक और शारीरिक तकलीफ झेलनी पड़ी जिसकी कल्पना कर पाना भी मुश्किल है. हमारा पूरा परिवार बर्बाद हो गया था और मुझे थेरेपी करवानी पड़ी क्योंकि मेरे अंदर यह डर आ गया था कि पास से निकलने वाला कोई व्यक्ति मेरे साथ भी यह कर सकता है. कभी कोई बाइक सवार या कोई अजनबी व्यक्ति मेरे पास से गुजरता था तो मैं अपना चेहरा ढक लिया करती थी. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इस पोस्ट में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात लिखी है और कहा है कि अत्याचार रुके नहीं है सरकार को इन अपराधों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है. उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.