Nagaur News: मां को ही चोर समझकर भीड़ ने पीटा, खाने की चीज दिलाने के लिए रो रही थी बेटी; जानिए क्या है पूरा मामला

नागौर: जिले के मकराना में 5 साल की बेटी को लेकर जा रही एक मानसिक रूप से कमजोर महिला को कुछ युवकों ने बच्चा चोर समझकर बुरी तरह से पीट डाला. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग महिला की एक नहीं सुन रहे और उसे बुरी तरह से पीट रहे हैं. आज पीड़िता की मां ने मारपीट करने वालों के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी है. 

जानकारी के अनुसार बिदामी देवी ने बताया कि सोमवार दोपहर 3 बजे के उसकी बेटी चंदा अपनी 5 साल बेटी के साथ टीबा मोहल्ला आजम गली से होते हुए जा रही थी. इस दौरान बांड्या मोहल्ला के कुछ लड़कों ने चंदा को पकड़ लिया और उसको बच्चा चोर बताकर बेरहमी से मारपीट की. पीड़िता की मासूम बेटी एक दुकान पर खाने की चीज लेने की जिद कर रही थी. जिद करते हुए वह रोने लग गी. ऐसा देख कुछ युवकों ने बच्चा चोर समझ महिला पर टूट पड़े और बेरहमी से मारपीट कर दी. 

महिला से मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने आक्रोश जताया:
इस दौरान वहां से गुजर रहे एक युवक ने महिला को पहचान लिया और बच्ची उसी की होने की जानकारी दी. जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया. वहीं मारपीट करने वाले युवक मौके से गायब हो गए. मानसिक विमंदित महिला से मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने आक्रोश जताया. पुलिस आरोपियों की पहचान कर धरपकड़ के प्रयास में जुटी है. थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया. जल्द पहचान कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.