प्रधानमंत्री मोदी ने बेंगलुरु में रुकवाई कार, पार्टी के उत्साही समर्थकों का किया अभिवादन

बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बेंगलुरु में कर्नाटक लोक सेवा आयोग के कार्यालय के समीप तथा एक प्रमुख चौराहे पर शुक्रवार को अपनी कार रुकवाई और पार्टी कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों की उत्साही भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

वह ‘वंदे भारत’ एक्सप्रेस तथा ‘भारत गौरव काशी दर्शन’ ट्रेनों को हरी झंड़ी दिखाने के लिए क्रांतिवीर संगोल्लि रायाण्ण (केएसआर) स्टेशन की ओर जा रहे थे. मोदी ने अपनी कार में खड़े होकर भीड़ का अभिवादन किया. भीड़ में शामिल लोगों ने ‘मोदी, मोदी’ के नारे लगाए और वे भाजपा के झंड़े लेकर खड़े हुए थे. बाद में केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-2 का उद्घाटन करने के लिए जाते वक्त मोदी केएसआर रेलवे स्टेशन के समीप एक प्रमुख चौराहे पर अपनी गाड़ी से बाहर निकले, भीड़ की ओर आगे बढ़े तथा हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया.

प्रधानमंत्री ट्रेनों को हरी झंडी दिखाने, ‘नादप्रभु’ केम्पेगौड़ा की 108 फुट ऊंची कांस्य प्रतिमा का अनावरण करने और पांच हजार करोड़ रुपये की लागत से बने केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-2 का उद्घाटन करने के लिए बेंगलुरु के दौरे पर हैं. मोदी के बेंगलुरु दौरे को अहम माना जा रहा है क्योंकि कर्नाटक में विधानसभा चुनावों में छह महीने से भी कम का वक्त बचा है. सोर्स- भाषा