Sajid Khan के सपोर्ट में उतरी Payal Rohatgi, Mandana Karimi को सुनाई खरीखोटी

मुंबई : इंडस्ट्री में कोई भी मुद्दा सामने आता है तो पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) उस पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. अब उन्हें बिग बॉस का हिस्सा बने साजिद खान (Sajid Khan) पर लगाए गए मी टू के आरोपों पर रिएक्शन देते हुए देखा गया.

बता दें कि मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने साजिद खान (Sajid Khan) के शो का हिस्सा बनने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में कहा था. जिसके बाद पायल ने मंदाना को जवाब दिया है. मंदाना और पायल को कुछ दिनों पहले रियालिटी शो लॉकअप में एक साथ देखा गया था, जहां इनके रिश्ते कुछ ठीक नहीं थे.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने साजिद खान (Sajid Khan) का सपोर्ट किया है और मंदाना करीमी (Mandana Karimi) पर जमकर निशाना साधा है. पायल ने लिखा कि साजिद खान ने 6 महिलाओं के साथ गलत किया, जैसा उन्होंने सार्वजनिक रूप से बताया है. लेकिन महात्मा गांधी के मूल्यों से हत्यारों को भी सुधारा जा सकता है तो साजिद खान को भी रिग्रेट करने, इंडस्ट्री में काम करने और पैसा कमाने का अधिकार है. आप उनके खिलाफ विरोध करो लेकिन इंडस्ट्री छोड़ने के बात मत करो.

वहीं करीमी (Karimi) के बयान बॉलीवुड काम करने की जगह नहीं है, यहां पर महिलाओं को सम्मान नहीं दिया जाता पर रिएक्शन देते हुए पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कहा कि फिर आपको इरान में भी नहीं रहना चाहिए कि वहां भी महिलाओं का सम्मान नहीं होता है. पायल के अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) भी साजिद खान का सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए हैं.