Pratapgarh: व्यापारी पर हमला कर भागे दोनों बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

प्रतापगढ़: शहर में 2 दिन पहले लूट की नीयत से एक व्यापारी पर पत्थरों से हमला कर घायल करने के मामले में फरार दोनों बदमाशों को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि बीती 24 सितंबर को शहर के एमजी रोड स्थित सोहन मार्ट के संचालक अतुल और रोहित पालीवाल अपने कर्मचारियों के साथ प्रतिष्ठान पर कार्य में व्यस्त थे तभी बाइक सवार 2 युवक आए और गाली गलौज करने लगे. 

बेवजह झगड़े पर उतारू इन युवकों ने अपने साथ लाए बैग में से बड़े-बड़े पत्थर निकाले और अतुल पालीवाल पर हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में अतुल के सर पर चोट आई और खून बहने लगा जिससे वह बेसुध होकर गिर पड़ा. बाद में उसे जिला चिकित्सालय ले जा कर उपचार करवाया गया. इस मामले में रोहित पालीवाल की ओर से कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज करवाया गया था. 

CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू:

मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच अधिकारी श्यामलाल के निर्देशन में पुलिस टीम का गठन किया गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की गई. सीसीटीवी फुटेज से सामने आया कि हमलावर धारियाखेड़ी निवासी विजय मीणा और जुनी बगड़ावत निवासी अविनाश मीणा है तभी से पुलिस दोनों की तलाश में जुटी थी. आज पुलिस को दोनों बदमाशों के जिला चिकित्सालय के बाहर आने की सूचना मिली. इस पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.