अमेरिका और कनाडा में Pro Panja लीग रैंकिंग टूर्नामेंट 2022 का विलो टीवी पर होगा प्रसारण

मुंबई: Arm-wrestling की हवा अब नॉर्थ अमेरिका में पहुंच चुकी है और प्रो पांजा(Pro Panja) के 2022 एडिशन के रैंकिंग टूर्नामेंट के साथ यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका और कनाडा में विलो टीवी पर प्रसारित होने के लिए तैयार है. चैनल तीन दिवसीय Arm-wrestling प्रतियोगिता का प्रसारण करेगा जो ग्वालियर में Lakshmibai National Institute of Physical Education में आयोजित की गई थी. नॉर्थ अमेरिका में Arm-wrestling को पसंद करने वाले लोग यकीनन बहुत खुश होंगे क्योंकि उन्हें 16 सितंबर से शुरू होने वाले प्रो पांजा लीग रैंकिंग टूर्नामेंट 2022 के दौरान का थ्रिलिंग एक्शन देखने का मौका मिलेगा.

यूएसए और कनाडा के ब्रोडकास्ट पर बोलते हुए, प्रो पांजा लीग के को-फाउंडर मिस्टर परवीन डबास ने कहा, "हम विलो टीवी के साथ इस एसोसिएशन से बेहद उत्साहित हैं और Arm-wrestling के लिए यह नया कदम खेल को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने वाला है. दुनिया के लिए Arm-wrestling प्रतिभा को देखने का यह समय है, जो हमारे यहां भारत में है, अमेरिका और कनाडा में प्रसारण के साथ, दुनिया भर के फैंस को यहां होने वाली शानदार Arm-wrestling प्रतियोगिताओं से अवगत कराया जाएगा. दुनिया के बड़े खेलों में आर्म-रेसलिंग अपनी जगह बना रहा है और यह कई कदमों में से पहला कदम है."

विलो टीवी अमेरिका में एकमात्र 24x7 लाइव क्रिकेट चैनल है, जिसमें कई क्रिकेट लीग के साथ एसोसिएशन है, और इस क्षेत्र में इंडियन प्रीमियर लीग का भी होम है. प्रो पांजा लीग रैंकिंग टूर्नामेंट 2022 के प्रारंभिक दौर में 16 सितंबर को 2:00 AM EST (11:30 AM IST) चैनल पर एक घंटे का प्रसारण होगा. टूर्नामेंट के फाइनल को उसी दिन 15:00 EST (12:30AM IST) पर दो घंटे का प्रसारण मिलेगा.