Rajsamand News: पेट्रोल पंप के पास मंदिर की जमीन का विवाद, पुजारी परिवार को पेट्रोल बम फेंक लगाई आग; पति-पत्नी की हालत गंभीर

राजसमंद: जिले के देवगढ़ के हीरा की बस्ती पेट्रोल पंप के पास मंदिर की जमीन के विवाद में बीती रात 10 से 12 लोगों ने दुकान में घुसकर पुजारी और उसकी पत्नी पर पेट्रोल बम फेंककर आग लगा दी. 90 फ़ीसदी झुलसे पुजारी दंपति को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनकी हालत गंभीर है, वहीं आरोपी मौके से फरार है.

जानकारी के अनुसार कुछ समय से मंदिर की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. जिसके चलते बीती रात 10 से 12 लोग दुकान में घुसे जहां पुजारी का परिवार रहता है. बताया गया कि दुकान में उन पर पेट्रोल पंप फेंका गया जिससे दुकान में आग लग गई और वह झुलस गए. आग की लपटें और धुआ को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे.  ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाया और देवगढ़ पुलिस तथा 108 एंबुलेंस को सूचना दी.

 

सूचना पर पहुंची एंबुलेंस के माध्यम से दोनों ही पुजारी दंपति जो झुलसे थे:
सूचना पर पहुंची एंबुलेंस के माध्यम से दोनों ही पुजारी दंपति जो झुलसे थे उन्हें हॉस्पिटल भिजवाया जहां इलाज चल रहा है. वहीं घटना के बाद प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लिया. वहीं पीड़ित पक्ष का आरोप है कि इस मामले को लेकर कई बार देवगढ़ थाने में रिपोर्ट दी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई यदि पुलिस समय रहते इन पर कार्रवाई करती तो यह नौबत नहीं आती.