राणा दग्गुबाती Birthday: पत्नी मिहिका ने लुटाया खूब प्यार

मुंबई: ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती(Rana Daggubati) के लिए आज का दिन बहुत ही खास है, क्योंकि अभिनेता आज अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें इंडस्ट्री के दोस्तों और फैंस से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मिल रहीं हैं.

इसी बीच राणा की पत्नी मिहिका ने भी उन्हें बहुत ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. मिहिका ने राणा दग्गुबाती की बचपन से लेकर अबतक की कुछ क्यूट और हैंडसम हंक वाली फोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है.

मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम पर पति राणा दग्गुबाती की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक बेहद खूबसूरत नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, "सबसे प्यारे बच्चे को जन्मदिन मुबारक हो, सबसे अच्छा दिखने वाला आदमी. देखो वह कितना खूबसूरत है. मेरे जीवन में आपके द्वारा लाए गए सभी आनंद और खुशी के लिए धन्यवाद. मैं एक पति ढूंढ रही थी लेकिन इसके बजाय एक सबसे अच्छा दोस्त मिला. आप में सभी चीजें हैं. वास्तव में बेहतर नहीं होता है… आई लव यू बेबी…आपके लिए मेरे प्यार की कोई सीमा नहीं है इसलिए अब आप मेरे पागलों के साथ फंस गए हैं जीवनभर के लिए. आने वाला साल बेहतरीन हो और आपके सारे सपने सच हों."