शुरू हुई Ali Fazal और Richa Chadha की शादी की रस्में, एक-दूजे में खोए नजर आए दोनों

मुंबई: बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) और अली फजल(Ali Fazal) आखिरकार अब शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं, सिर्फ कुछ दिन, और फिर दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे. वहीं अभी से इस कपल को बधाइयाँ मिलने लगी है और फैंस तो बेसब्री से उस दिन का इंतजार कर रहें हैं, जब अली और ऋचा दूल्हा-दुल्हन बनेंगे.

हाल ही में शादी के लिए दोनों दिल्ली रवाना हुए थे. बता दें कि शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं और अब फंक्शन की तस्वीरें सामने आना भी शुरू हो गईं हैं, जिसे इस कपल ने खुद शेयर किया है. Ali और Richa अपने चाहने वालों को अपनी खुशियों से दूर नहीं रखना चाहते, तभी तो वे दोनों पल-पल की अपडेट के साथ ही फोटोज भी साझा कर रहें हैं.

बहरहाल इस कपल ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ बेहद ही प्यारी तस्वीरें साझा की हैं, जिसे देख हर कोई इनकी जमकर तारीफ कर रहा है. दोनों एकसाथ बेहद ही प्यारे लग रहें हैं. फोटोज में ये कपल काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं, दोनों एक-दूजे में ही खोएं हुए हैं.

ऋचा चड्ढा ने जहां डिजाइनर लहंगा पहना हुआ है वहीं अली फजल ने डिजाइनर शेरवानी पहनी हुई हैं. दोनों के हाथों में मेंहदी लगी भी नजर आ रहीं है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और कपल को बधाइयाँ दी जा रहीं हैं.

ऋचा और अली के रिश्ते की शुरुआत साल 2012 में हुई थी. दोनों 'फुकरे' फिल्म के सेट पर मिले थे, वहीं से धीरे-धीरे इनके प्यार की शुरुआत हुई थी. अली और ऋचा ने साल 2019 में सगाई कर ली थी और अब जाकर 4 अक्टूबर को ये दोनों अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे, और फिर 7 अक्टूबर को ग्रैंड रिसेप्शन होगा.