Rohit Shetty ने Govinda को लेकर दिया बड़ा बयान, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड में आज के समय में खान बहुत फेमस है इसके अलावा अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे सितारे भले ही साल में ज्यादा फिल्में करते हैं लेकिन जो कमाल गोविंदा (Govinda) ने अपने समय में दिखाया वह आज तक कोई नहीं कर सका. 1986 में अपने डेब्यू के बाद से गोविंदा ने एक साथ 70 फिल्में साइन की थी और वह 1 दिन में लगभग 5 फिल्मों की शूटिंग किया करते थे.

इतना सब कुछ होने के बावजूद भी गोविंदा (Govinda) आज फिल्मों के लिए तरस रहे हैं और वह अक्सर जल्दी शो में गेस्ट अपीरियंस देते दिखाई देते हैं. अब उनके बारे में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि गोविंदा ने जिस हिसाब से 10 सालों तक हिट फिल्में दी हैं आज उन्हे इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सुपरस्टार होना चाहिए था। 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने गोविंदा (Govinda) की फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने 10 साल तक एक बाद एक हिट फिल्में दी लेकिन मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री में उन्हें उनका हक दिया गया है जो उन्हें सुपरस्टार बना सकता. आज सोशल मीडिया है लेकिन गोविंदा और डेविड धवन ने उस समय हिट फिल्में दी है जब यह सब कर पाना बहुत मुश्किल था. गोविंदा ने भी एक बार इस बारे में खुलासा किया था कि जब उनका करियर पीक पर था तब किसी ने उनके खिलाफ उंगली नहीं उठाई लेकिन जब वह थोड़ा डाउन जा रहे थे तो लोगों ने उन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगा दिया था.