फिल्म बाप से सामने आए दिग्गजों के लुक्स और किरदारों के नाम, पुरानी फिल्मों से है कनेक्शन

मुंबई : मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ एक साथ फिल्म बाप में दिखाई देने वाले हैं. इन सभी दिग्गज कलाकारों ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है और अब यह एक साथ नजर आने वाले हैं.

jagran

अहमद खान द्वारा प्रोड्यूस की गई और विवेक चौहान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई है और अब प्रमोशन शुरू हो चुका है। प्रमोशन के तहत अब इन कलाकारों का लुक्स दर्शकों के साथ शेयर किया जा रहा है। आज मिथुन, संजय, जैकी और सनी के किरदारों के नाम और लुक सामने लाए गए। 

jagran

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने चारों पोस्टर सोशल मीडिया से शेयर करते हुए इनके दिलचस्प कैप्शन दिए हैं. कैप्शन में संजय ने लिखा खलनायक हो या हीरो मचा देंगे गदर. उनके इस कैप्शन का एक्शन इन चारों में कलाकारों की फिल्मों और डायलॉग से है.

jagran

संजय दत्त  (Sanjay Dutt) ने अपनी फिल्म खलनायक में बल्लू का किरदार निभाया था जो एक बार फिर इस फिल्म में दिखाई देगा. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) फिल्म हीरो से लीड एक्टर के तौर पर डेब्यू करते दिखाई दिए थे. उनका जयकिशन अवतार एक बार फिर पर्दे पर दिखाई देने वाला है.

jagran

अर्जुन सनी देओल (Sunny Deol) की करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म मानी जाती है. एक बार फिर वह पर्दे पर अर्जुन का किरदार निभाएंगे. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का वन लाइनर कोई शक तो आज भी लोगों की जुबान पर रहता है. इस फिल्म में वो येड़ा भगत के किरदार में दिखाई देंगे.

jagran

इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई है और यह एक्शन ड्रामा फिल्म है. सभी कलाकारों ने अपने स्टंट खुद ही शूट किए हैं. 72 की उम्र होने के बावजूद भी मिथुन चक्रवर्ती ने अपना बॉडी डबल इस्तेमाल नहीं किया. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.