Thai Massage की स्टार कास्ट ने सुनाएं कई मजेदार किस्से, इंडस्ट्री के मुद्दों पर रखी अपनी बात

मुंबई : दिव्येंदु (Divyenndu), गजराज राव (Gajraj Rao) और डायरेक्टर Mangesh Hadawale (मंगेश हडावले)  की Film 'Thai Massage' जल्द ही Release होने जा रही है. फिल्म को स्टारकास्ट और डायरेक्टर के साथ First India के Managing Editor Entertainment Ashish Tiwari ने खास बातचीत की. इस दौरान तीनों ने अपनी फिल्म, इंडस्ट्री के बदलाव, साउथ बनाम बॉलीवुड और फिल्म Mirzapur पर खुलकर बात की.

फिल्म के बारे में एक्टर गजराज ने बताया को लीक से हटकर चीजे मुझे बहुत पसंद आती आती है और ये ऐसा ही कुछ था इसलिए मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं और फिर इसमें दिव्येंदु का होना मेरे लिए सोने पर सुहागा है. अपनी अलग फिल्मों के बारे में मंगेश ने कहा कि कहानियां हमारे आस पास ही मौजूद होती हैं. शायद में इन्हे छू पाता हूं इसलिए बस हो जाता है. 

इंडस्ट्री में आए बदलाव पर बात करते हुए जहां सीनियर एक्टर को लीड रोल में नहीं लिया जाता है अब बदल रहा है. इस पर गजराज ने कहा कि मुझे लगता है कि सालों से जो घिसा पिटा चला रहा है वह अब ऑडियंस को पसंद नहीं आ रहा है. नए लोग जो बना रहे हैं जनता उसको हाथों-हाथ ले रही है. सच्ची कहानी लाने के लिए स्पेस दे रही है और यही वजह है कि अगर हम 70 साल के व्यक्ति की कहानी उनके सामने रखेंगे तो हमें भरोसा है कि वह इसे देखेंगे. 

Thai Massage Hindi Movie Box Office Collection, Cast, Budget, Hit Or Flop,-  Cinefry

हमें अपने किरदार के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने बताया कि किस्मत बहुत अच्छी है कि मुझे बहुत अच्छे किरदार मिलते है. मंगेश ने मुझे जो कहानी तैयार करके दी उसने मुझे कैरेक्टर का ब्लूप्रिंट दिखाई दे रहा था और मुझे बस उसे एक्जिक्यूट करना था और मैं अपने आप को लकी मानता हूं कि मुझे इस तरह के प्रोजेक्ट मिलते हैं. 

इस दौरान ये तीनों ही यह कहते हुए दिखाई दिए कि स्टारडम को कभी भी सिर पर नहीं बैठना है. जनता आपको और आपके कैरेक्टर को प्यार करती है उसे एक्सेप्ट करें लेकिन कभी भी उस पर घमंड नहीं होना चाहिए. यही वजह है कि आप आगे बढ़ सकेंगे.

इस दौरान गजराज ने अपने स्ट्रगल के दिन के कुछ किस्से भी सुनाए. साथ ही ये सभी साउथ और बॉलीवुड की खींचतान सहित अन्य मुद्दों पर बात करते दिखाई दिए. जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.