राजा के गोदाम में हुई चोरी, Sajid और Archana का जमकर हुआ झगड़ा

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में दिन पर दिन कंटेस्टेंट में जमकर लड़ाई झगड़ा देखा जा रहा है. 47 वें दिन भी यही हंगामा देखा गया जब राजा के गोदाम में चोरी हो गई. इसके बाद अर्चना (Archana) और साजिद (Sajid) जमकर झगड़ते दिखाई दिए.

सुबह होते ही साजिद (Sajid) सबको चिट लिखकर ड्यूटी अलॉट करने की बात करते हैं. इसके बाद बिग बॉस उन्हें फटकार लगाते हुए कहते हैं कि आप तो घर को किसी फिल्म यूनिट की तरह चलाने वाले थे फिर ये चिट सिस्टम क्यों कर रहे हैं. साजिद की सफाई बिग बॉस बिल्कुल भी नहीं सुनते हैं.

इसके बाद प्रियंका (Priyanka) और अर्चना (Archana) के बीच चल रही लड़ाई में समझौता करवाने पहुंचे साजिद (Sajid) के ऊपर अर्चना भड़क जाती हैं. साजिद उन्हें काम करने को कहते हैं और वो मना कर देती हैं. साजिद उन्हें जेल की सजा देते हैं लेकिन वो जाने से मना कर देती हैं.

इधर बिग बॉस घर वालों के सिगरेट रूम के बाहर खड़े होकर या बैठकर सिगरेट पीने से नाराज होकर रूम का गेट बंद करवा देते हैं और उस पर लिख देते हैं कि हम बेवकूफ हैं. इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि आप लोगों की सिगरेट आ जाएगी बाहर घूम घूम कर पीजिएगा. इसके बाद घर वाले बिग बॉस से माफी मांगते हुए नजर आते हैं.

इसके बाद यहां बनाए गए राजा के गोदाम में चोर पुलिस का खेल शुरू होता है. सभी कंटेस्टेंट यहां कर सामान चोरी कर ले जाते हुए दिखाई देते हैं. रूम 6 के लोग जो चोरी करने के लिए आते हैं तो साजिद (Sajid) 12 सेकंड में बजर बजा देते हैं लेकिन अर्चना (Archana) फिर भी सामान रखती हुई नजर आती हैं. साजिद उनसे कहते हैं कि यह नहीं माना जाएगा जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है और टास्क खत्म हो जाता है. काफी लड़ाई झगड़े के बाद सुंबुल (Sumbul) और शालीन (Shalin) के बर्थडे सेलिब्रेशन से दिन खत्म हो जाता है.