Dungarpur News: 2 बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, 3 घायल

डूंगरपुर: साबला से सागवाडा  स्टेट हाइवे 91 पर 2 बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

सरोदा थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम के समय एक्सीडेंट की घटना हुई. विशाल (23) पुत्र जीतू डामोर निवासी पांनतलाई, नयागांव बाइक लेकर जा रहा था. उसी समय सरोदा के पास दो बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में विशाल डामोर के हाथ पैर और सिर में गंभीर चोंट आई. वही पादरड़ी की तरफ से आ रहे नरेश पाटीदार को भी गंभीर चोट लगने से घायल हो गए. उनके साथ  उनकी बहन व भांजे को भी गहरी चोट लगने से घायल हुए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इक्ठी हो गई. वहीं घटना की सूचना पर सरोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

सरोदा थानाधिकारी सुनील चावला मौके पर पहुंचे. गंभीर घायल विशाल को सरोदा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वही घायलों को 108 एंबुलेंस से सागवाड़ा अस्पताल लेकर पहुंचे. जहा भर्ती कर घायलों का इलाज शुरू कर दिया है. वही मृतक के शव को सागवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतक के पिता मुंबई में रोजगार करते है.  वही उनकी माँ घर पर खेती का कार्य करती है, उसका एक छोटा भाई है. पिता के आने के बाद आज शनिवार को शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.