मेडिटेशन की राह पर चले Aamir Khan, विपश्यना के लिए पहुंचे नेपाल

मुंबई : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट का तमगा हासिल करने वाले आमिर खान (Aamir Khan) पिछले कुछ समय से लगातार फ्लॉप चल रहे हैं. एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर देने वाले सितारे की फिल्में इन दिनों एक हिट के लिए तरस रही है. जिसके बाद अब वो एक्टिंग से दूर मेडिटेशन के रास्ते पर चले गए हैं.

आमिर खान को अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से काफी उम्मीदें थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका बहुत बुरा हाल हुआ और फिल्म ना चलने के कारण एक्टर को बड़ा झटका लगा. इतनी बड़ी फिल्म फ्लॉप होने के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब वह नेपाल गए हैं, जहां पर वह 10 दिनों के मेडिटेशन प्रोग्राम में शामिल होने वाले हैं और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें वह फैंस से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं.

पीटीआई को दी गई जानकारी में काठमांडू के एक इमीग्रेशन अधिकारी ने बताया है कि आमिर खान वहां पहुंच चुके हैं वहीं मेडिटेशन सेंटर की तरफ से भी जानकारी दी गई है कि वह 10 दिनों के विपश्यना कार्यक्रम में शामिल होंगे जो रविवार से शुरु हो चुका है जिस जगह प्रोग्राम हो रहा है वह काठमांडू से 12 किलोमीटर दूर है.