आमिर खान अभिनीत '3 इडियट्स' और अनिल कपूर ​अभिनीत 'परिंदा' पुनः सिनेमाघरों में होगी रिलीज, जानिए कब

मुंबई : मशहूर फिल्म निर्माता और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा अपनी प्रोडक्शन कंपनी विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स की 45वीं सालगिरह भव्य तरीके से मना रहे हैं. इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को चिह्नित करने के लिए, उनके प्रशंसकों के लिए एक विशेष आश्चर्य है, उनकी प्रतिष्ठित फिल्में '3 इडियट्स' और 'परिंदा' 13 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होंगी. फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी घोषणा की.

विधु विनोद चोपड़ा का एक्स पोस्ट: 

विधु विनोद चोपड़ा ने अपने एक्स हैंडल पर घोषणा की कि उनकी प्रतिष्ठित फिल्में जैसे आमिर खान अभिनीत '3 इडियट्स' और अनिल कपूर स्टारर 'परिंदा' 13 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी. रोमांच को बढ़ाते हुए, चोपड़ा ने यह भी साझा किया कि उनकी दो 'पंथ क्लासिक' फिल्में, 'सज़ाए मौत' और 'खामोश', भी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई जाएंगी. रोमांचक घोषणा को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि, जैसा कि विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने सिनेमा में कहानी कहने के 45 साल पूरे कर लिए हैं, हम जादू को बड़े पर्दे पर वापस ला रहे हैं! 13 से 19 अक्टूबर तक '3 इडियट्स' और 'परिंदा' जैसी प्रतिष्ठित हिट फिल्में फिर से सिनेमाघरों में आएंगी. 'सज़ाए मौत' और 'खामोश' जैसे कुछ 'पंथ क्लासिक्स' पहली बार प्रदर्शित किए जाएंगे! @_PVRCinemas @INOXMovies #FilmHeritageFoundation.”

निर्देशक वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म '12वीं' फेल के लॉन्च के लिए तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में सामने आए ट्रेलर में फिल्म के मुख्य किरदार विक्रांत मैसी को यूपीएससी (संघ लोक सेवा आयोग) के उम्मीदवार के रूप में पेश किया गया है, जो भारत के एक छोटे शहर से है, जो प्रतिष्ठित परीक्षा में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करता है.