Abdu Rozik ने दिखाई Shahrukh Khan के लिए अपनी दीवानगी, फिल्म देखने के लिए बुक किया पूरा थिएटर

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss) में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया था. वो शो से जल्दी बाहर हो गए थे लेकिन उनकी कमी हमेशा महसूस की गई और कंटेस्टेंट को उनके बारे में बात करते हुए भी देखा गया. 3 फुट के अब्दु ने पूरे भारत का दिल जीत लिया है और शो से बाहर आने के बाद वह फिलहाल इंडिया में ही हैं.

शो खत्म होने के बाद भी उन्हें अपनी मंडली के सपोर्ट में देखा जा रहा है इसके अलावा उनके नए गाने भी सामने आ रहे हैं और पूरे देश की जनता उन्हें पसंद कर रही है. इसी बीच दो वीडियो सामने आए हैं जिसमें अब्दुल को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) देखते हुए देखा जा रहा है. जाने की बात यह है कि इस फिल्म को देखने के लिए उन्होंने पूरा थिएटर बुक कर लिया था और वो फैंस और पैपराजी के साथ फिल्म देखते नजर आए. वहां पर उनके साथ गोल्डन ब्वॉयज भी मौजूद थे.

अब्दु को पठान के गाने झूमे जो पठान पर डांस करते हुए भी देखा गया जिसमें वह बहुत क्यूट नजर आ रहे हैं. उनके वीडियो को फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है. सभी जानते हैं कि वह शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं और इस बात का जिक्र उन्होंने कई बार किया है. वो कहते हैं कि शाहरुख से मिलना उनका ड्रीम है.