Abhishek Bachchan की कबड्डी टीम ने कमाया 100 गुना मुनाफा, नहीं था बिज़नेस ​का अनुभव

मुंबई : अभिषेक बच्चन, जो वर्तमान में अपनी नवीनतम फिल्म घूमर का प्रचार कर रहे हैं, पिछले कुछ वर्षों से एक उद्यमी हैं और हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने अपनी कबड्डी टीम के बारे में खुलकर बात की और कहा कि खेल में निवेश करना "अंधेरे में तीर चलाने" जैसा है. लेकिन अंततः यह उनके लिए काम कर गया क्योंकि उन्होंने कहा कि कंपनी का मूल्य वर्तमान में 100 करोड़ है.

बच्चन ने कहा कि उनके पास "कोई व्यावसायिक कौशल नहीं है" और उन्होंने कहा कि उनके सभी "व्यावसायिक निर्णय उस चीज़ के विपरीत हैं जो मुझे सिखाया गया था कि व्यापार कैसा होना चाहिए." बंटी वालिया के साथ अपनी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के बारे में बात करते हुए, बच्चन ने कहा कि, 'हमें कुछ भी नहीं पता था, एक टीम कैसे बनानी है, एक टीम को कैसे बनाए रखना है, चलाने की लागत क्या है, कुछ भी नहीं. यह सचमुच अंधेरे में तीर चलाने जैसा था'. टीम ने अपना पहला सीज़न 2014 में प्रो कबड्डी लीग में खेला था.

टीम की कीमत सैंकड़ों करोड़: 

अभिषेक ने आगे कहा कि, 'मुझे विश्वास था कि लोग इसे देखना चाहेंगे. यह बस एक सहज प्रवृत्ति है जो आपके पास है. मुझे लगा कि यह काम कर सकता है,' जब उनसे एक टीम खरीदने के फैसले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, बच्चन ने अपने निवेश से मिले भारी रिटर्न के बारे में बात की. 'जो चीज़ बहुत कम बजट में शुरू हुई, आज उसकी कीमत सैकड़ों करोड़ में है, यह शानदार है.

हाल ही आई फिल्म 'घूमर' का जश्न मना रहे बच्चन: 

बच्चन फिलहाल अपनी नवीनतम फिल्म घूमर की रिलीज का जश्न मना रहे हैं. आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सैयामी खेर, शबाना आजमी और अंगद बेदी भी हैं. इंडियन एक्सप्रेस की शुभ्रा गुप्ता ने फिल्म को 2.5 स्टार दिए और लिखा, "अभिषेक बच्चन आपको कुछ हद तक अपने पिता की याद दिलाते हैं (अमिताभ बच्चन यहां एक कैमियो में दिखाई देते हैं) खासकर जब वह एक शानदार मोनोलॉग दे रहे होते हैं, लेकिन एक ट्रॉप बने रहते हैं."